Bareilly News: अधेड़ की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Bareilly News: थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव करनपुर में सोमवार रात खेत की रखवाली कर रहें नेपाल सिंह उर्फ़ विधायक की गांव के ही रहने वाले सुरजीत पुत्र गुरपाल सिंह उम्र 48 वर्षीय ने निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गया था।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-25 10:33 GMT

पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार आरोपी (Pic:Newstrack) 

Bareilly News: जनपद में पुलिस नें सोमवार को हुए ब्लाइंड मर्डर कांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने अधेड़ व्यक्ति की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आपको बता दें, सोमवार की रात खेत की रखवाली कर रहें अधेड़ की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाकर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव करनपुर में सोमवार रात खेत की रखवाली कर रहें नेपाल सिंह उर्फ़ विधायक की गांव के ही रहने वाले सुरजीत पुत्र गुरपाल सिंह उम्र 48 वर्षीय ने निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गया था।

हत्या में शामिल लोहे की पाइप बरामद

मृतक नेपाल सिंह के भाई राजपाल सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में अपने भाई की हत्या का आरोप सुरजीत पर लगाया था। पुलिस ने घटना के तीसरे दिन बाद गुरुवार की सुबह 8:45 पर सुरजीत को नल नगरिया चौराहे से आगे नॉगवा मोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी सुरजीत की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हुआ लोहे का पाइप भी बरामद कर लिया। 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

सुरजीत सिंह को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह, उपनिरीक्षक राजकुमार, कांस्टेबल निशांत कुमार, विवेक शर्मा, अभिषेक सोम शामिल रहें। प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि सोमवार की रात गांव करनपुर मे नेपाल सिंह की हत्या करने वाले सुरजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, अभियुक्त का मेडिकल करवाकर जेल भेजने की प्रक्रिया जारी है।

Tags:    

Similar News