Bareilly News: शहाबुद्दीन रजवी ने की प्रेसवार्ता, मुस्लिमों से नोटा दबाने की अपील

Bareilly News: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने प्रेस वार्ता कर सपा और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-30 10:53 GMT

प्रेस वार्ता करते शहाबुद्दीन रजवी। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने प्रेस वार्ता कर बड़ा बयान दिया है। प्रेस वार्ता में उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। प्रेस वार्ता कर मौलाना शाहबुद्दीन रजवी ने बरेली के मुस्लिमों से नोटा का बटन दवाने की अपील की है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर मुस्लिमों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। 

सपा पर साधा निशाना

मंगलवार को ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शाहबुद्दीन ने प्रेसवार्ता कर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी मे 22 लोकसभा की सीटें मुस्लिम बाहुल्य हैं उसके बाद भी समाजवादी पार्टी ने किसी मुस्लिम को पार्टी से प्रत्याशी नहीं बनाया। इस लिए उन्होंने बरेली के मुस्लिमों से अपील की है कि वो बरेली लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को वोट ना डालकर नोटा के बटन को दबाएं। वहीं उन्होंने कहा है कि आंवला और बदायूं लोकसभा सीट से मुस्लिम बीएसपी के सैयद आबिद अली और मोहम्मद मुस्लिम खान को अपना वोट दें।

मुस्लिमों से नोटा दबाने की अपील

प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि आज़म खान का सपा मे काफी योगदान रहा है। वो लंबे समय से जेल मे बंद हैं लेकिन अब सपा के लोग आजम खान को भूल गए हैं। आजम खान ने सपा को अपने खून पसीने से सीचा है। लेकिन अब सपा के लोग उनका फोटो भी लगाना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव टोपी और दाढ़ी वालों से नफरत करते हैं। आने वाले मतदान के दिन 7 मई को मुस्लिम लोग आंवला लोकसभा से बीएसपी प्रत्याशी सैय्यद आबिद अली और बदायूं लोकसभा से बीएसपी प्रत्याशी मोहम्मद मुस्लिम खान के पक्ष मे मतदान करें। बरेली लोकसभा से मुस्लिम और दलित सपा प्रत्याशी का बहिष्कार करें और नोटा का बटन दबाएं।  

Tags:    

Similar News