Bareilly News: खेत की रखवाली करने जा रहे बच्चे पर जंगली सुअर ने किया हमला, हालत गंभीर

Bareilly News:खेत की रखवाली करने जा रहे बालक सुअर ने जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं पास के खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने मौके पर पहुँच जंगली सुअर को भगाया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-05-14 14:04 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: जनपद के फरीदपुर थाना क्षेत्र में एक बच्चे पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया। जिससे बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बालक साइकिल से खेत पर जा रहा था तभी सुअर ने जानलेवा हमला कर दिया। पास के खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने मौके पर पहुँच सुअर को भगाया। घायल बालक को एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहाँ बालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बच्चे की हालत गंभीर

आपको बता दें, कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव रंजनपुर के रहने वाले 12 वर्षीय साहिल पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। साहिल का उपचार जिला अस्पताल मे चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बच्चे की माँ राजकुमारी देवी ने बताया कि वह साइकिल से खेत में लगे मूंगफली की फसल की रखवाली करने के लिए जा रहा था तभी रास्ते मे उसकी साइकिल से जंगली सुअर टकरा गया। जिसके बाद साहिल ज़मीन पर गिर गया जंगली सुअर ने साहिल के सीने पर हमला कर दिया। वो ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगा।

ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच सुअर को भगाया

बालक की आवाज़ सुनकर पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने सुअर को डंडे से मारकर भगाया। सुअर के हमले से किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुँची एम्बुलेंस से साहिल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने बच्चें का उपचार करना शुरू किया। अभी भी उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। सुअर के हमले से उसके शरीर पर गहरे जख्म हो गए है। जिसका इलाज जिला अस्पताल मे चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि साहिल रोज़ अपने खेत की रखवाली करने के लिए जाता था। लेकिन आज उसकी साइकिल के आगे जंगली सुअर आ गया जिसने उसपर हमला कर दिया।  

Tags:    

Similar News