Auraiya News: बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, हादसे में 21 यात्री घायल

Auraiya News: जिले में एक प्राइवेट बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसके बाद बस में सवार कई यात्री घायल हो गए। वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-25 10:03 GMT

औरैया में बस और ट्रक में जोरदार टक्कर (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में नेशनल हाईवे 19 पर एक भीषण हादसा हो गया और इस हादसे में 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

उलटी दिशा से आ रही थी बस

औरैया जिले में एक प्राइवेट बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसके बाद बस में सवार कई यात्री घायल हो गए। वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताते चले कि मामला अजीतमल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है यहां नेशनल हाईवे 19 पर एक प्राइवेट बस उलटी दिशा से जा रही थी। तभी इटावा की ओर से आ रहे ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गए। इस टक्कर के बाद बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। बस के आगे का हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बस मौजूद घायलों को बस के अंदर से बाहर निकालने का काम किया गया वही मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

सड़क दुर्घटना को लेकर बोलीं एसपी

अजीतमल से गुजरे नेशनल हाईवे 19 पर हुए सड़क दुर्घटना के मामले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि कानपुर के रहने वाले एक सुनार व्यापारी एक प्राइवेट बस के जरिये सभी बारातियों को आगरा के लिए लेकर जा रहे थे। बस साल को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर होकर जाना था लेकिन वह रास्ता भूल गया और गलत दिशा पर चलने लगा। इसी दौरान इटावा की ओर से ट्रक आया जिससे बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंची जहां बस में घायल लोगों को बाहर निकाला गया और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना से पहले बस में 35 लोग सवार थे लेकिन दुर्घटना के बाद 21 लोग घायल हो गए। वही हमारी पुलिस पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही है।

Tags:    

Similar News