Auraiya News: पुलिस ने लाखों रुपए का 22 किलो अवैध गांजा किया बरामद

Auraiya News: औरैया पुलिस ने लोकसभा चुनाव से पहले 22 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-15 16:36 GMT

गिरफ्तार तस्कर। (Pic: Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया में पुलिस ने लोकसभा चुनाव से पहले अवैध गांजा बरामद किया है। इसी के साथ-साथ पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया जिनके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

औरैया जिले में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए पुलिस लगातार कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है। जिसको लेकर लगातार पुलिस नशीले पदार्थों पर भी रोकथाम लगाने में लगी हुई है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां दिबियापुर पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लाखों रुपए का गांजा बरामद किया गया। दिबियापुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग अजमतपुरी इलाके में खड़े हुए हैं। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और मौके से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने का काम करती है उनके पास लाखों रुपए का गांजा बरामद किया जाता है।


उड़ीसा से लाया गया था अवैध गांजा

दिबियापुर पुलिस के द्वारा पकड़े गए गांजा तस्करों को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने जानकारी देते हुए बताया है कि जनपद में नशीले पदार्थों को लेकर लगातार अभियान चलाया जा रहा है और इसी अभियान के तहत हमारी पुलिस को एक बड़ी सफलता भी हाथ लगी है। हमारी पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिनके पास से 22 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है जिसकी कीमत 3,30,000 बताई गई है। बताया गया है कि पकड़े गए तस्कर गांजे को उड़ीसा से लेकर यूपी में सप्लाई करते थे। पकड़े गए दोनों तस्करों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

Tags:    

Similar News