×

Varanasi News: भाजपा की कठपुतली बनने से बेहतर है अंबेडकर के सिद्धांतों पर चले बसपा-अविनाश पांडे

Varanasi News: अविनाश पांडे ने कहा कि काशी में विकास के नाम पर केवल खाना पूर्ति हो रही है। पौराणिक स्थल मणिकर्णिका का स्वरूप बदला जा रहा है। शिक्षा बेरोजगारी के नाम पर युवाओं को ठगा जा रहा है।

Rishu Pathak
Published on: 6 May 2024 5:22 PM GMT
Varanasi News
X

Varanasi News (Pic:Newstrack) 

Varanasi News: दो चरणों के चुनाव के बाद गठबंधन के सहयोगी का पूर्ण सहयोग और तालमेल आपस में देखने को मिल रहा है। प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में मजबूत चुनौती दे रहा है। राहुल गांधी प्रियंका गांधी वाड्रा और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का गठबंधन के सभी दलों के प्रत्याशी को पूर्ण समर्थन मिल रहा है। 4 जून को आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले आएंगे और देश की सत्ता बदलेगी।

काशी में विकास के नाम पर हो रही खानापूर्ति

पत्रकार वार्ता के दौरान कैंटोनमेंट स्थित तरण अंकित होटल के समीप एक हाल में कांग्रेस महासचिव और उत्तरप्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि काशी में विकास के नाम पर केवल खाना पूर्ति हो रही है। पौराणिक स्थल मणिकर्णिका का स्वरूप बदला जा रहा है। शिक्षा बेरोजगारी के नाम पर युवाओं को ठगा जा रहा है। विकास के जो भी कार्य हो रहे हैं उसमें 99 प्रतिशत कार्य पीएम के विश्वास पर प्राप्त एवं प्रदेश के बाहर के लोगों द्वारा किया जा रहा है। पीएम मोदी ने गांव को गोद लेने की बात की थी लेकिन जिन गांवों को गोद लिया उसकी स्थिति बद से बदतर है।

भाजपा के लोगों को दिखाई रही अपनी हार

अविनाश पांडे ने कहा कि दो दिन पूर्व रायबरेली और अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन किया जिसको देख भाजपा के लोगों को अपनी हार दिखाई देने लगी है। जिसका नतीजा रहा कि अमेठी में 10 से ज्यादा गाड़ियों को तोड़फोड़ कर आतंक फैलाने का कार्य किया गया. जिसका मैं निंदा करता हूं। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान जो आशा की किरण जागी है उसे अब बदलाव की आधी दिखाई दे रही है। गठबंधन की नेतृत्व में 2024 के चुनाव में बदलाव होगा जिसको अब भाजपा के लोग जान चुके हैं। 4 जून को गठबंधन की सरकार बनेगी बसपा प्रमुख मायावती के बयानों पर कहा कि वह इस बात को समझे कि भाजपा की कठपुतली बनने से बेहतर है कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों के अनुरूप कार्य करें।

पीएम मोदी और अमित शाह केवल कर रहे हिंदू मुसलमान

जिस प्रकार गठबंधन के सभी बड़े नेता पूरे देश में प्रत्याशी के प्रचार में लगे हैं और पीएम मोदी और अमित शाह केवल हिंदू मुसलमान कर रहे हैं उससे उनकी मानसिकता को अब जनता समझ चुकी है। भाजपा देश की शिक्षा प्रणाली और इतिहास को बदलने की साजिश कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story