×

Unnao News: बांगरमऊ में साक्षी महाराज ने किया रोड शो, उमड़ा जन सैलाब

Unnao News: उन्नाव भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज ने बांगरमऊ में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने पांच लाख वोटों से जीतने का दावा किया।

Shaban Malik
Published on: 8 May 2024 4:44 PM GMT
Unnao News
X

उन्नाव में साक्षी महाराज का रोड शो। (Pic: Newstrack)

Unnao News: उन्नाव जनपद के लोक सभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों ने अपने अपने हिसाब से जनसम्पर्क चालू कर दिया है। इसी कड़ी में आज उन्नाव सांसद डॉ हरी सच्चिदानंद साक्षी महाराज ने बांगरमऊ नगर के हरदोई उन्नाव मुख्य मार्ग पर पैदल रोड शो किया। सांसद साक्षी महाराज के स्वागत में बुलडोजरों से पुष्प वर्षा की गई। लोगों ने जगह-जगह सांसद साक्षी महाराज का फूल मालाओं से स्वागत किया। बुलडोजरों से हो रही पुष्प वर्षा लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र रही। हजारों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता योगी मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

पांच लाख वोटों से जीतने का दावा

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि वह इस बार चुनाव 5 लाख से अधिक वोटो से विजयी होंगे। नगर के संडीला रोड तिकुनिया पार्क के पास तथा गंज मुरादाबाद ब्लॉक प्रमुख पति विवेक सिंह पटेल तथा नगर पालिका अध्यक्ष बांगरमऊ रामजी गुप्ता,दिव्यांशु गुप्ता सूर्या और गंज मुरादाबाद ब्लॉक के सभी 60 प्रधानों के साथ हजारों की संख्या में सांसद साक्षी महाराज का भव्य स्वागत किया। वहीं मऊ प्रधान फहीमुद्दीन ने अपने लाव लश्कर के साथ सुभाष इंटर कॉलेज के सामने संसद साक्षी महाराज का स्वागत किया। नगर के लखनऊ रोड पर चौधरी हिमांशु सिंह संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ जिला उन्नाव शहनूर खान प्रधान परवेज खान सौरभ गुप्ता अख्तर सहित सैकड़ो मुस्लिम साथियों के साथ सांसद साक्षी महाराज का स्वागत किया।

मोदी गरीब का बेटा है

अपने संबोधन में उन्होंने बताया कि सपा, बसपा, कांग्रेस के शासनकाल में भ्रष्टाचार का बोल-बाला था। उन्होंने सम्प्रदाय विशेष के लिए तुष्टिकरण की सारी सीमाएं तोड़ दी थी। गरीबों के लिए बनाई योजनाओं का धन भी लूट कर अपना घर भरने में लगे रहते थे। लेकिन 2014 में मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने का काम किया। सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र को साकार करते हुए हर गरीब को उनके लिए बनाई गई योजनाओं का लाभ दिया। मोदी खुद गरीब का बेटा है इसलिए वो गरीबी की पीड़ा और संघर्ष को समझता है। इसलिए अपनी जनहितकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों, किसानों, शोषितों और वंचितों को लाभान्वित करने का काम किया। जितना विकास पिछले 65 वर्षों में नहीं हुआ उससे चौगुना काम मोदी जी ने पिछले 10 वर्षों में किया है। माताओं बहनों के वोट और आशीर्वाद की ताकत से नारी वन्दन अधिनियम लागू कर मातृशक्तियों को सशक्त बनाने का काम किया। यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को युद्ध रुकवा सकुशल भारत लाने का काम किया। इस लोकसभा चुनाव में भजापा को अभूतपूर्व विजय दिलाकर देश में पुनः सशक्त राष्ट्रवादी सरकार बनाने की अपील की।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story