×

Unnao News: चुनाव लड़ाने के लिए विपक्ष को नहीं मिल रहा प्रत्याशी- साक्षी महाराज

Unnao News: भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज ने क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम के अंर्तगत कई जगहों पर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा।

Shaban Malik
Published on: 1 May 2024 1:57 PM GMT
Unnao News
X

साक्षी महाराज। (Pic: Newstrack)

Unnao News: भाजपा के उन्नाव लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. स्वामी सचिदानंद हरि साक्षी महाराज ने क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम के अंर्तगत सदर विधानसभा के रामपुर खालसा, सिंघुपुर, परमनी, गिरवर खेड़ा, जगदीश पुर, पण्डित खेड़ा, फत्तेपुर, रौतापुर, कन्हवापुर, नरबीज पुर, मसवासी, सिया कांटिनेंटल, सूर्या गैलेक्सी समेत कई स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में प्रतिभाग लिया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और जनता से भाजपा के समर्थन में वोट देने की अपील की।

विपक्ष ने देश को किया बर्बाद

अपने संबोधन में उन्होंने बताया कि विपक्ष ने लंबे समय तक देश को लूटने और बर्बाद करने का काम किया। गांव, गरीब, किसान की चिंता न करके अपने घर भरने में लगे रहे। भ्रष्टाचार के दीमक को देश की जड़ों तक पहुंचाने में लगे रहे लेकिन मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनते ही सबसे पहले गरीबों की चिंता की भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने का काम किया। समाज के हर जाति, वर्ग, सम्प्रदाय को योजनाओं का लाभ सीधे मिल सके इसके लिए अथक परिश्रम किया बिना भेद भाव सबका साथ -सबका विकास-सबका प्रयास के मूल मूल मंत्र को चरितार्थ करने में सतत प्रयत्नशील रहे।

मोदी ने खत्म की धारा 370

उन्होंने कहा कि आज देश के गांवों और किसानों की स्थिति में अभूतपूर्व सकारात्मक परिवर्तन देखा जा सकता है। सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए भी संघर्ष करने वाले लोगों को आज मोदी ने विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है। निश्चित ही इस लोकसभा चुनाव में जनता अभूतपूर्व विजय के साथ फिर एक बार मोदी सरकार बनाने जा रही है। ये आपके वोट की ताकत और मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति थी कि कश्मीर से धारा 370 हट गई।

इनकी रही उपस्थिति

कार्यक्रम में विधायक सदर पंकज गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख नीरज गुप्ता, जिला सहकारी संघ उपाध्यक्ष प्रियंका शुक्ला, प्रधान सर्वेश लोधी, प्रधान सुभाष लोधी समेत कई प्रधान, बीडीसी, वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story