×

Loksabha Election 2024: पीएम मोदी के साथ बड़ी संख्या में खड़ा है मुस्लिम समाज - साक्षी महाराज

Loksabha Election 2024: साक्षी महाराज ने कहा कि बड़ी संख्या में मुस्लिम मोदी के साथ खड़ा हैं और मैं सभी को धन्यवाद देता हूँ। मोदी जी की हर योजना का लाभ बिना भेदभाव हिन्दू-मुस्लिम सहित सभी को मिला है।

Shaban Malik
Published on: 30 April 2024 4:49 PM GMT
Unnao News
X

Unnao News (Pic:Newstrack) 

Unnao News: उन्नाव में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सचिदानंद हरि साक्षी महाराज द्वारा क्षेत्र भ्रमण के अंतर्गत सराय काटियान, मैता, कोइथर, घूर खेत, बेहटा, भादिन, मिर्री कला, दरसवाँ, जोरावरगंज, असावर, भवानीगंज, बहवा, सराय ठकुरी, घसिलावन खेडा, दुंद पुर, पिंजरा, भिटौली, सेमरीमऊ, बाजीखेड़ा, नेवरना, बड़ौरा, जमुका समेत कई स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में मुस्लिम मोदी के साथ खड़ा हैं और मैं सभी को धन्यवाद देता हूँ। मोदी जी की हर योजना का लाभ बिना भेदभाव हिन्दू-मुस्लिम सहित सभी को मिला है। 65 वर्षो में कांग्रेस ने देश में जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार का जो जहर घोला मोदी जी ने देश को उससे मुक्ति दिलाने का काम किया है। कांग्रेसी प्रधानमंत्री कहते थे हम 1 रुपया भेजते हैं तो गाँव तक पहुँचते-पहुँचते रूपया घिस जाता है। आज मोदी जी केंद्र से 2000 भेजते हैं तो पूरे रुपये किसान को मिलते है। जब मोदी जी भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने लगे तो सबने एक होकर नया गठबंधन बना लिया।

इसलिए मोदी जी दिन रात कर रहे हैं अथक परिश्रम - साक्षी महाराज

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने 65 वर्षों के कार्यकाल में जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार का जहर घोलने का काम किया था। उनके प्रधानमंत्री कहते थे जब हम दिल्ली से 1 रुपया भेजते हैं तो गाँव तक पहुँचते-पहुँचते रुपया घिस कर 15 पैसे रह जाता है 2014 में जब मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने देश के हर नागरिक का जनधन खाता खुलवा कर सबसे पहले उन्हें बैंकों से जोड़ने का काम किया। फिर हर सरकारी योजना का लाभ सीधे उनके बैंक खातों में भेजने का काम किया। अब केंद्र से मोदी जी किसान सम्मान निधि के जब 2000 भेजते हैं तो पूरे रुपये किसान को मिलते हैं हर जनहितकारी योजना का पूरा लाभ आम जन को मिल सके इसलिए मोदी जी दिन रात अथक परिश्रम कर देश सेवा में लगे रहते हैं।

जनता को मोदी जी के गारंटी पर है पूर्ण विश्वास

मोदी जी ने सबका साथ, सबका विकास और सबके प्रयास के मूल मंत्र को चरितार्थ कर देश के हर जाति, पंथ, सम्प्रदाय के लोगों को बिना भेद भाव विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है। जनता को मोदी जी के परिश्रम, संकल्प और मोदी की गारंटी पर पूर्ण विश्वास है। मोदी के लिए पूरा देश उनका परिवार है। निश्चित ही इस लोकसभा चुनाव में जनता अभूतपूर्व विजय के साथ मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। कार्यक्रम में विधायक पुरवा अनिल सिंह, ब्लॉक प्रमुख बिछिया नीरज गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख हिलौली दिलीप दीक्षित, बिछिया मण्डल अध्यक्ष सर्वेश गुप्ता समेत कई वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story