×

Sitapur News: आकाश आनंद ने BJP पर किया हमला, आचार संहिता उल्लंघन मामले में बसपा प्रवक्ता पर FIR दर्ज

Sitapur News बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है, हमारे छोटे बच्चे भूखे रह रहे हैं, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 28 April 2024 5:09 PM GMT
Akash Anand attacks BJP, FIR registered against BSP spokesperson for violation of code of conduct
X

आकाश आनंद ने भाजपा पर किया हमला, आचार संहिता उल्लंघन मामले में बसपा प्रवक्ता पर FIR दर्ज: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने बसपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव के समर्थन में जनसभा की। जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश आनंद ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि "यूपी में 40% बच्चे कुपोषण के शिकार हैं और यह सबसे ज्यादा केस उत्तर प्रदेश में हैं। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं है।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है, हमारे छोटे बच्चे भूखे रह रहे हैं, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। जो सरकार अपनी बहन बेटियों पर अत्याचार होने दे, जो अपने बड़े बुजुर्गों को फ्री राशन के नाम पर यहां की जनता को गुलाम बनाकर रखे ऐसी सरकार नहीं चाहिए। ऐसी सरकार का समय खत्म होने का आ गया है। यहां पर बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाकर, बहन जी को प्रधानमंत्री बनाकर बहुजन समाज पार्टी का राज कायम करना है।

बसपा कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि "अब बर्दाश्त नहीं करेंगे, कोई हमारे बहुजन समाज पार्टी का वोट काटकर इधर-उधर विपक्षी पार्टियों को समर्थन देने की बात करे, अब समय आ गया है। आपको बता दें कि आकाश आनंद सीतापुर से बसपा के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव के समर्थन में राजा कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज

वहीं एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए बसपा के वक्ता के द्वारा भड़काऊ भाषण दिया गया है जिसे लेकर भड़काऊ बयान देने के मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि सीतापुर से बसपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव, धौरहरा से बसपा प्रत्याशी श्याम किशोर अवस्थी। लखीमपुर से बसपा प्रत्याशी अंशय कालरा पर एफआईआर दर्ज कर ली गई। सीतापुर बसपा प्रत्याशी, धौरहरा बसपा प्रत्याशी, लखीमपुर बसपा प्रत्याशी, मंच पर मौजूद थे। सीतापुर बसपा जिला अध्यक्ष पर भी मुकदमा दर्ज किया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story