×

Siddharthnagar News: भाजपा किसान मोर्चा ने सांसद जदम्बिका पाल को जिताने की अपील की

Siddharthnagar News: किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कोरोना जैसी महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अन्नदाता किसानों को निःशुल्क राशन देकर उन्हें एक नया जीवन देने का कार्य किया गया था।

Intejar Haider
Published on: 6 May 2024 9:23 AM GMT
Siddharthnagar News
X
बीजेपी किसान मोर्चा को संबोधित करते सांसद जगदंबिका पाल (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: डुमरियागंज लोकसभा चुनाव को लेकर मोहाना क्षेत्र में भाजपा किसान मोर्चा के अगुवाई में एक विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी/सांसद जगदंबिका पाल को ऐतिहासिक मतों से विजय दिलाने की अपील की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री रामनरेश तिवारी रहे।

उन्होंने डुमरियागंज लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी/मौजूदा सांसद जगदंबिका पाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किसानों को लेकर 389 से अधिक महत्वाकांक्षी योजनाओं के माध्यम से देश के अन्नदाता किसान भाइयों को सशक्त बनाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ किसानों की आय दुगनी करने को लेकर निरंतर कार्य किए गए हैं। वहीं किसानों को सम्मान निधि जैसा सीधा लाभ पहुंचा कर किसान साथियों को समृद्ध बनाने का कार्य किया गया है।


'कांग्रेस की सरकार ने किसानों का छला'

उन्होंने कहा कि जब हमारा गांव समृद्ध होगा तभी हमारा प्रदेश एवं देश भी समृद्ध होगा इसलिए देश के किसानों का समृद्ध होना देश की उन्नति में एक सशक्त आधार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने देश के किसानों को छलने का कार्य किया है। आज का यह चुनाव एक तरफ जहां बीते समयों में कांग्रेस एवं उनके सहयोगी गठबंधन की सरकारों द्वारा किसानों को गर्त में डालने का काम करने वाले हैं तो वही दूसरी तरफ देश में मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की भाजपा सरकार द्वारा किसानों की आयु दुगना करने के साथ ही अन्नदाता किसानों को समृद्ध बनाने वाले के बीच है। आज देश के किसानों ने यह मन बना लिया है कि वह एक बार पुनः भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से विजय दिलाकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे और इसी क्रम में डुमरियागंज लोकसभा से भी ऐतिहासिक बहुमत से भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल को विजयी बनाकर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे।


किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि देश का अन्नदाता किसान देश का भाग्य विधाता है। कोरोना जैसी महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अन्नदाता किसानों को निःशुल्क राशन देकर उन्हें एक नया जीवन देने का कार्य किया गया था। इसी प्रकार देश के किसानों के हित में बहुत से ऐसे कार्य किए गए हैं जो आजादी के 70 सालों में कांग्रेस की सरकारों ने नहीं किए थे। उन्होंने डुमरियागंज लोकसभा में हुए विकास कार्यों पर विस्तार से चर्चा करते हुए एक बार पुनः भारी विजय दिलाने की अपील की।

विशाल किसान सम्मेलन को भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, लोकसभा प्रभारी समीर त्रिपाठी, लोकसभा संयोजक रामकुमार कुमार, जिला प्रभारी हरि चरण कुशवाहा, पूर्व क्षेत्र उपाध्यक्ष दुर्गा राय, विधानसभा प्रभारी केशभान राय, विधानसभा संयोजक हेमंत जायसवाल, महामंत्री विजयकांत चतुर्वेदी, विपिन सिंह आदि ने संबोधित किया। इस दौरान किसान मोर्चा के दुर्गेश राय, ज्ञानेंद्र मिश्रा, जितेंद्र मिश्र सहित मंडल अध्यक्ष सोनू गुप्ता, अमित उपाध्याय, संचालक नितेश पाण्डेय, जिला पंचायत सदस्य सबलू साहनी, ब्लॉक प्रमुख रेनू मिश्रा व प्रतिनिधि राजेश मिश्रा, महेंद्र लोधी, राकेश आर्या, दृगणारायण सिंह, कन्हैया लाल कन्नौजिया, संपूर्णानंद पाण्डेय अजय गुप्ता विवेक गोस्वामी, मंगलेश शुक्ला, शिवम मिश्रा,रिंकू पाल, राजू यादव, रणजीत चौधरी, परशुराम साहनी, अमरीश जयसवाल, महेश जयसवाल सहित भारी संख्या में जनमानस मौजूद रहा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story