×

UP News: सपा नेता के बिगड़े बोल, कहा - अतीक और मुख्तार की कुर्बानी को भूलना नहीं चाहिए

Sambhal News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और संभल लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी जिया उर्रहमान बर्क (Zia ur Rahman Barq) ने भड़काऊ बयान दिया है।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 29 April 2024 11:54 AM GMT
Sambhal News
X

Samajwadi Party Leader Zia ur Rahman Barq (Pic:Newstrack)

Sambhal UP Lok Sabha Election: देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav 2024) दो चरणों में संपन्न हो चुका है। जबकि पांच चरणों के चुनाव अभी होने को बाकी है। वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और संभल लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी जिया उर्रहमान बर्क (Zia ur Rahman Barq) ने भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि शाहबुद्दीन, अतीक अहमद (Atiq Ahmad) और मुख्तार अंसारी (Mukhtar की कुर्बानी को भूलना नहीं है। भाजपा का इस चुनाव में सूपड़ा साफ कर देना है।

बुलडोजर से डराया जाता है लेकिन हम...

सपा प्रत्याशी बीती रात संभल (Sambhal) के मोहल्ला चमन सराय में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रह थे। इसी दौरान उनका यह बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां (Azam Khan) और उनके परिवार को जेल में डाल दिया। यह जुल्म लगातार परिवार पर ढाया जा जा रहा है। बुलडोजर से डराया जाता है, लेकिन हम डरते नहीं है। हम सिर्फ अल्लाह से डरते हैं। उन्होंने अपने दादा डॉक्टर शफीक उर्रहमान बर्क (Shafiq Ur Rehman Barq) का जिक्र करते हुए कहा कि वह हमेशा कौम की आवाज उठाते थे और उन्हीं की तरह वह भी लोगों की आवाज बनेंगे।

यहां से हैं पारिवारिक रिश्ता - अखिलेश यादव

आपको बात दें, कि बाते दिन रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में भाजपा को एक भी सीट न मिलने का दावा करते हुए कहा कि जनता की भावनाओं को समझकर मोदी सरकार 400 पार का नारा भूल गई है। उन्होंने यह बात सपा पार्टी के उम्मीदवार जिया-उर-रहमान बर्क के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि "संभल से लेकर हमारे घर (इटावा-मैनपुरी) तक चुनाव है। इस क्षेत्र (संभल) से नेताजी (मुलायम सिंह यादव) भी सांसद रह चुके हैं। यहां से लेकर मैनपुरी तक वोट पड़ने जा रहा है। इसलिए मैं इस चरण में कह सकता हूं कि भाजपा का किसी भी लोकसभा में खाता नहीं खुलने वाला।”

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story