×

Muzaffarnagar News: प्रेमिका इस काम के लिए प्रेमी को करती थी ब्लैकमेल, बदले में मिली मौत, आरोपी गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: अवैध सम्बन्धों में ब्लैकमेलिंग के चलते प्रेमिका की हत्या करने के मामले से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 27 April 2024 2:57 PM GMT
Lover who murdered girlfriend due to blackmailing arrested
X

ब्लैकमेलिंग के कारण प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में अवैध सम्बन्धों में ब्लैकमेलिंग के चलते प्रेमिका की हत्या करने का मामला सामना आया है। पुलिस ने आज इस मामले से पर्दा उठाते हुए हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरसअल, बीते 15 मार्च को बुढाना कोतवाली क्षेत्र के मंदवाड़ा गांव की रहने वाली रेशमा नाम की एक महिला की हत्या अवैध संबंधों के चलते सहारनपुर निवासी उसके प्रेमी राशिद के द्वारा कर दी गई थी। उस समय इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करती थी महिला

पुलिस में आज इस घटना से पर्दा उठाते हुए हत्यारोपी प्रेमी राशिद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्त में हत्यारे प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि मृतक महिला रेशमा से उसके अवैध संबंध थे लेकिन पिछले कुछ समय से मृतका उसे ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करती आ रही थी। जिससे परेशान होकर हत्यारे प्रेमी ने 15 मार्च को अपनी प्रेमिका रेशमा की गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी थी।

बहरहाल इस मामले मे पुलिस ने जहां पूछताछ के बाद हत्यारे प्रेमी को जेल भेज दिया है तो वही घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल और गमछा जिससे मृतका का गला घोंटा गया था उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि दिनांक 15 मार्च 2024 को ग्राम मंदवाड़ा थाना बुढ़ाना की रहने वाली एक महिला कश्यप जूनागढ़ी सहारनपुर से बरामद हुआ, इसके बाद उसके पति की तहरीर के आधार पर एक हत्या का मुकदमा थाना बुढ़ाना पर लिखवाया गया एवं मुकदमा लिखवाने के तुरंत बाद थाना बुढ़ाना पर घटना के अनावरण के लिए एक टीम गठित की गई, इसके बाद लगातार टेक्निकल एविडेंस कलेक्ट किए गए एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए गए।

अवैध संबंध के चलते ब्लैकमेल

आज थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा एक टेक्निकल एविडेंस एकत्रित करते हुए जो इसमें में अभियुक्त राशिद है इसको सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही इसने अपराध को कबूल व इकबाल कर लिया है, इसमें इसका यह बोलना है कि उस महिला के साथ इसका अवैध संबंध थे एवं काफी सालों से यह संबंध बनाते आ रहे थे तो इसके बाद वह महिला इसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी और लगातार इससे पैसों की मांग कर रही थी तो पैसों की मांग से परेशान होकर यह उसको बहला-फुसला कर मोटरसाइकिल से सहारनपुर लेकर गया और वहां पर गमछे से महिला का गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी।

वही आज इस अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है, महिला पहले एक लाख एवं पचास हजार रुपये ले चुकी थी और फिलहाल में 30000 रुपये की मांग की गई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story