×

Moradabad News: नामी एक्सपोर्ट फर्म डिजाइन को पर चला बुलडोजर, मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने हटाया अतिक्रमण

Moradabad News: एमडीए की टीम ने लाकड़ी बाईपास पर स्थित डिजाइनको एक्सपोर्ट कंपनी के परिसर में हुए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 6 May 2024 4:58 PM GMT
Bulldozer hits famous export firm Design Co, Moradabad Development Authority removes encroachment
X

नामी एक्सपोर्ट फर्म डिजाइन को पर चला बुलडोजर, मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने हटाया अतिक्रमण: Photo- Newstrack

Moradabad News: काफी समय से मुरादाबाद प्राधिकरण सचेत करता चला आ रहा है कि जिसने भी सरकारी संपत्तियों पर कब्जा कर रखा है, वे सब लोग अवैध कब्जे को खुद ही समाप्त कर लें, नही तो बुलडोजर से अवैध संपत्ति ध्वस्त कर दी जाएगी। मुरादाबाद की नामी फर्म डिजाइन को जो की सरकारी संपत्ति गागन नदी के कुछ हिस्से को दबंगई तरीके से अपने कब्जे में लेकर उस पर एक्सपोर्ट फर्म चला रही थी। एमडीए ने कार्रवाई करते हुए बुलडोजर से अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया।


अवैध निर्माण पर एमडीए ने चलाया बुलडोजर

बता दें कि एमडीए ने कई बार नोटिस भी भेजे लेकिन किसी भी आदेश को गंभीरता से नही लिया गया । एमडीए की टीम भारी फोर्स के साथ यहां 2 बुलडोजर लेकर पहुंची, जिसके बाद एमडीए की टीम ने लाकड़ी बाईपास पर स्थित डिजाइनको एक्सपोर्ट कंपनी के परिसर में हुए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया।


कार्यवाही से एक दिन पहले भी किया गया था सचेत

कार्यवाही से एक दिन पहले भी लाउड स्पीकर से ऐलान किया गया था कि आप खुद ही अतिक्रमण को हटा कर सरकारी संपत्ति को खाली कर दें, लेकिन फर्म स्वामी ने इस ऐलान को भी गंभीरता से नहीं लिया तो एमडीए को बुलडोजर का प्रयोग करना पड़ा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story