×

Mirzapur News: शादी में मारपीट और हत्या के मामले में पुलिस ने दर्ज किया केस, तीन गिरफ्तार

Mirzapur News: जनपद के ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के मवई कलां गांव में बीते 23 अप्रैल को वैवाहिक समारोह में नेग मांगने को लेकर मारपीट हुई थी। मारपीट के बाद से वधू पक्ष का एक युवक गायब हो गया था।

Brijendra Dubey
Published on: 29 April 2024 12:23 PM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: वैवाहिक समारोह में मारपीट और हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें, कि जनपद के ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के मवई कलां गांव में बीते 23 अप्रैल को वैवाहिक समारोह में नेग मांगने को लेकर मारपीट हुई थी। मारपीट के बाद से वधू पक्ष का एक युवक गायब हो गया था। तीन दिन बाद यानी 26 अप्रैल को खलिहान में रखे भूसे में युवक शव मिला था। बारात में मारपीट और हत्या के मामले में पुलिस ने 5 नामजद और एक अज्ञात के नाम मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपीयों को गिरफ्तार किया।

भूसे में छिपा दिया था शव

बारात में दूल्हे के दोस्त ड्राइवर बनकर नेग मांग रहे थे। कम नेग मिलने पर लड़की के पिता पर दूल्हे के तलवार से वार कर दिया था। लड़की पक्ष ने दूल्हे के मामा को लाठी से मार दिया था। जहां दूल्हे के मामा को मारने पर दूल्हे के दोस्त ने एक व्यक्ति को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया था और भूसे में शव छिपा कर रात में फरार हो गए थे। अपर पुलिस अधीक्षक ने पत्रकार वार्ता कर इस मामले का खुलासा किया।

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बता दें, कि थाना ड्रमण्डगंज के नौगवां गुरूवान निवासी पहलोदी कहार ने घर से कुछ दूर अपने पुत्र का शव तीन बाद भूसे में बीते 26 अप्रैल को पाया था। 21 वर्षीय मृतक अजय के शव पर चाकू के निशान थे। बेटे अजय कहार की हत्या की आशंका में शादी में आये अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध तहरीर के आधार पर थाना ड्रमण्डगंज पर मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी। अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा किया।

इस बात को लेकर घरातियों और बारातियों में हुआ था विवाद

उन्होनें कहा कि शादी के दौरान नेग की बात को लेकर घराती व बाराती पक्ष के बीच वाद-विवाद हो गया था। जिसपर अजय कुमार(मृतक) द्वारा बारातियों के साथ मारपीट कर अपमानित किया गया था। जिससे क्षुब्ध होकर बदले की भावना से तीनों अभियुक्तों द्वारा अजय कुमार (मृतक) को घर के पीछे अकेले में पाकर चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी गई तथा शव को पास के खलिहान में रखे भूसे के ढेर में छिपा दिया गया। हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story