×

Mirzapur News: पल्लवी पटेल बोली- बीजेपी में इतना कुव्वत नहीं कि हमें खरीद सके

Mirzapur News: अनुप्रिया पटेल के सवाल पर पल्लवी पटेल ने कहा कि मेरे लिए 28 लोकसभा के अपने प्रत्याशी है। मैं अपने प्रत्याशियों के लिए बोलना चाहती हूं मैं किसी और के लिए कुछ नहीं बोल सकती।

Brijendra Dubey
Published on: 7 May 2024 2:17 PM GMT
Pallavi Patel
X

Pallavi Patel (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही PDM गठबंधन से अपना दल कमेरावादी के प्रत्याशी दौलत सिंह पटेल ने पहले दिन अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन प्रक्रिया के बाद दौलत सिंह पटेल ने एक जनसभा का आयोजन किया जिसमें पल्लवी पटेल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि," शिक्षा, सदन, पढ़ाई, दवाई, कमाई की भागीदारी जाति के आधार पर होनी चाहिए।

पल्लवी पटेल ने भाजपा पर दिया बड़ा बयान

यूपी के 28 सीटों पर PDM चुनाव लड़ रहा है, इसका उद्देश्य पिछड़ा, दलित, मुसलमान अपने समाज के लोगों के बीच जाकर स्पष्ट रूप से बता सके कि हम सिर्फ वोट बैंक की तरह नहीं लिए जा सकते। शिक्षा, सदन, पढ़ाई, दवाई और कमाई की भागीदारी हमारे जाति के आधार पर होनी चाहिए। पल्लवी पटेल से मीडिया ने पूछा आपकी बहन सामने है कही यह पारिवारिक लड़ाई तो नहीं। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के बहुत से ऐसे क्षेत्र रहे है जो सोनेलाल पटेल की कर्मभूमि रही है। उसके दाम पर अपना दल अपना दंभ भरकर उसे पुनर्जीवित करने करना चाहता है। इस लड़ाई में पूरी मुस्तैदी से हर समाज के लोग हमारे साथ है।

अनुप्रिया पटेल के सवाल पर पल्लवी पटेल ने कहा कि मेरे लिए 28 लोकसभा के अपने प्रत्याशी है। मैं अपने प्रत्याशियों के लिए बोलना चाहती हूं मैं किसी और के लिए कुछ नहीं बोल सकती। वो समाज जो यहां पर पीड़ित, पिछड़ा, मुसलमान उसकी भागीदारी सुनिश्चित हो उसकी लड़ाई लड़ेंगे। सीट जीतने पर सरकार में जाने के सवाल पर बोली," भारतीय जनता पार्टी में तो कुव्वत ही नहीं है की हमे खरीद लें, रही बात इंडिया अलाइंस की तो पल्लवी पटेल जनहित के मुद्दे पर चुनाव लड़ती है। अगर सांसद लेकर हमे बाहर खड़ा रहना पड़े तो भी हम खड़े रहेंगे। आरक्षण के मुद्दे पर पल्लवी बोली," देखिए आरक्षण में निहित एक अधिकार दिया गया है, मुख्य धारा से जो समाज वंचित है उसे एक साथ लाने के लिए बनाया गया है। पिछड़े और दलितों के लिए जो कोटा है उसे लागू किया जाए उसमें कोई कोताही ना बरती जाए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story