×

Mainpuri News: सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना, बोले- संविधान विरोधी है बीजेपी

Mainpuri News: मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे हैं मतदान के दौरान सैफई में पहुंचे सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा संविधान विरोधी है।

Ashraf Ansari
Published on: 7 May 2024 11:14 AM GMT
SP leader Dharmendra Yadav fiercely targeted BJP, said - BJP is anti-constitution
X

सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना, बोले- संविधान विरोधी है बीजेपी: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सैफई में मतदान किया जा रहा है। इस मौके पर बदायूं से सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

संविधान विरोधी है भारतीय जनता पार्टी

मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे हैं मतदान के दौरान सैफई में पहुंचे समाजवादी पार्टी के बदायूं से पूर्व में रहे सांसद धर्मेंद्र यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं। यह लोग हमेशा से संविधान विरोधी हैं।

उन्होंने कहा कि यह संविधान को बचाने के लिए हो रहा है। अगर संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा, लोकतंत्र बचेगा तो आरक्षण बचेगा, संविधान बचेगा तो लोगों को न्याय हक सब बचेगा जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने दिया है, जातिगत जनगणना करने के लिए यह चुनाव हो रहा है, किसानों की आय बढ़ाने के लिए यह चुनाव हो रहा है, बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए यह चुनाव हो रहा है, अग्निवीर योजना को खत्म करने के लिए यह चुनाव हो रहा है, आगे होने वाली परीक्षाओं में पेपर लीक न हो छात्रों को परेशानी ना हो इसको लेकर यह चुनाव हो रहा है।

मैनपुरी का गुंडा जनता को कर रहा परेशान

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि योगी सरकार के मंत्री और मैनपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी जयवीर सिंह ने देश की गृहमंत्री अमित शाह से क्षेत्र से मौजूद एक गुंडे को मिलवाया था जो कि आज दलित पिछड़ों को वोट नहीं डालने दे रहा है। धर्मेंद्र यादव ने कहा कि अब बीजेपी वालों को भी लगने लगा है कि इंडिया गठबंधन सत्ता में आ रहा है। बीजेपी वालों से मुझे किसी भी तरीके का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए है। अगर सर्टिफिकेट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मांग रहे हैं तो उनको पहले साल में 20 करोड लोगों को नौकरी देने के बारे में बताना चाहिए।

वह इस बात का जवाब दें कि बाबा भीमराव अंबेडकर का संविधान इस वक्त खतरे में क्यों है? प्रधानमंत्री इस बात का जवाब दें कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर मौजूद मीडिया की आवाज को क्यों दबाने का काम किया जा रहा है। लेकिन जनता मन बना चुकी है पूर्ण बहुमत के साथ इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story