×

Lucknow: राजनाथ सिंह के रोड शो के दौरान जाम में फंसी एंबुलेंस, सुरक्षित रास्ता देकर निकाला गया

Lucknow: राजनाथ सिंह के नामांकन से पहले रोड शो के दौरान रास्ते में एक जगह एंबुलेस आ गयी। भारी भीड़ के चलते एंबुलेंस को रास्ता नहीं मिल रहा था।

Shishumanjali kharwar
Published on: 29 April 2024 11:19 AM GMT
lucknow news
X

राजनाथ सिंह के रोड शो के दौरान जाम में फंसी एंबुलेंस को सुरक्षित निकाला (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: देश के रक्षामंत्री और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने सोमवार को रोड शो करने के बाद अपना नामांकन दाखिल किया। रोड शो में लोगों का हुजूम देख राजनाथ की जीत की हैट्रिक लगना लगभग तय माना जा रहा है। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। रोड शो के दौरान समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला।

भारतीय जनता पार्टी ने राजनाथ सिंह को तीसरी बार लखनऊ लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं राजनाथ सिंह के नामांकन के दौरान निकाले गये रोड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसकी लोगों प्रशंसा कर रहे हैं। दरअसल राजनाथ सिंह के नामांकन से पहले रोड शो के दौरान रास्ते में एक जगह एंबुलेस आ गयी। भारी भीड़ के चलते एंबुलेंस को रास्ता नहीं मिल रहा था। तब भारी भीड़ होने के बावजूद भी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस को निकलने के लिए रास्ता बनाया।

जिसके बाद एंबुलेंस सुरक्षित वहां से समय पर निकल गयी। भारी भीड़ और जगह-जगह बैरीकेटिंग के बाद भी पुलिस के इस सराहनीय पहल की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं हजरतगंज, कैसरबाग और कैंट समेत कई इलाकों में रोड शो के चलते बैरीकेटिंग की गयी थी। जिसके चलते लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story