×

Loksabha Election 2024: अखिलेश यादव बोले- भाजपा देश के इतिहास में सबसे विफल सरकार

Loksabha Election 2024: अखिलेश यादव ने गठबंधन प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में जनसभा किया। इस दौरान उन्होनें उपस्थित समर्थकों के बीच मौजूदा सरकार की नीतियों पर हमला बोला।

Ajay Chauhan
Published on: 26 April 2024 11:29 AM GMT
Kasganj News
X

जनसभा का अभिवादन करते सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Pic:Newstrack)

Kasganj News: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तर प्रदेश की 22-एटा लोकसभा क्षेत्र मे जनपद कासगंज के पवित्र तीर्थ स्थल सोरोंजी के मेला ग्राउंड में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पहुंचे। उन्होनें गठबंधन प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में जनसभा किया। इस दौरान उन्होनें उपस्थित समर्थकों के बीच मौजूदा भाजपा सरकार की नीतियों और रीतियों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार देश के इतिहास की सबसे विफल सरकार साबित हुई है, इस सरकार के नुमाइंदों की गलत नीतियों के चलते महंगाई चरम पर है।

इस सरकार में सबसे ज्यादा परेशान किसान भाई - सपा प्रमुख

सपा प्रमुख ने कहा कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है पहले तो ये नौकरियों की विज्ञप्ति ही नहीं निकाल रहे हैं और जो निकाल भी रहे हैं तो दिनरात मेहनत कर जो युवा अपने सपनों को बुनकर परीक्षा देने जाते है उन परीक्षाओं का पेपर लीक करवा देते है। यह सरकार युवाओं के सपनों को तोड़ रही है। किसान की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली इस सरकार में सबसे ज्यादा परेशान किसान भाई हैं। पीडीए का कुनबा लगातार बढ़ रहा है जिससे इनके नेताओं में हताशा की स्थिति बन गई है और वो धर्म के साथ-साथ उन मुद्दों पर बोल रहे है जो समाज में नफ़रत बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी को जिताओ और ईवीएम को हटाओ

उन्होनें कहा कि ईवीएम, वीवीपेट और वैलेट की लड़ाई लम्बी है इसे जारी रखने का काम करेंगे क्योंकि भारत से ज्यादा संपन्न देश जैसे जर्मनी है वहां भी इन मशीनों से मतदान को असंवैधानिक माना गया है। इस मामले पर माननीय सर्वोच्च न्यायालय का जो भी आदेश मिलेगा उसे सभी को मानना ही पड़ेगा। दो चरणों का मतदान पूर्ण होने को है। यहाँ तीसरे चरण में मतदान होना है इसलिए मेरा सभी से कहना है कि इंडिया गठबंधन को पीडीए को और समाजवादी पार्टी को जिताओ और ईवीएम को हटाओ। सपा द्वारा बारबार प्रत्याशी बदलने के सवाल पर बोले कि जो जिताऊ प्रत्याशी होगा उसी को टिकट दे रहे हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story