×

Kanpur: चोरों ने सात घरों को बनाया निशाना, किया लाखों का माल पार

Kanpur: गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली बेस्ट बगिया में चोरों ने करीब आधा दर्जन से अधिक मकानों को अपना निशाना बनाया। जहां चोर घर में रखें जेवर, मोबाइल, पर्स, नगदी सब चुरा ले गए।

Anup Pandey
Published on: 1 May 2024 7:26 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में चोरों ने सात घरों को बनाया निशाना (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली बेस्ट बगिया में चोरों ने करीब आधा दर्जन से अधिक मकानों को अपना निशाना बनाया। जहां चोर घर में रखें जेवर, मोबाइल, पर्स, नगदी सब चुरा ले गए। एक घर में चोरी करते समय आहट होने पर भाग रहें चोर को दौड़ कर पब्लिक ने पकड़ लिया गया। जहां पेड़ में बांध पब्लिक ने जमकर पीटा।वहीं पुलिस को सूचना दी गई। एक चोर पुलिस हिरासत में तो वहीं एक चोरी की ऑटो बरामद हुई।

बगिया क्षेत्र का मामला

राम प्रकाश यादव, जितेंद्र पांडेय, खेतू पंडित, सुनील शर्मा, उपेंद्र नारायण अवस्थी, कमलेश सिंह इन सभी ने बताया कि बीते दिनों से चोर क्षेत्र में आतंक मचाए हुए है। देर रात को हम सभी के मकानों से मोबाइल, हजारों की नगदी, शादी वाले घर से लाखों के जेवर और लाखों का कैश और घर के बाहर खड़ी साइकिल चोर चुरा ले गए है। एक घर में चोरी की आहट होने पर व्यक्ति जागा तो चोरी कर भाग रहें चोर को शोर मचा दौड़ कर पकड़ लिया। जहां पब्लिक ने चोर को एक पेड़ में बांध कर जमकर पीटा। वहीं सूचना देने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

घटना स्थल पर पहुंचीं पुलिस

भोर सुबह चोरी की घटना में पब्लिक में आक्रोश दिखा। जहां पुलिस को घटना स्थल पर बुलाया गया। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। वहीं हिरासत में लिए चोर से पूछताछ की। जहां चोर क्षेत्र का ही निकला। उसके घर पर खड़ी ऑटो भी चोरी की निकली। जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। वहीं पुलिस चोर से अन्य सदस्यों की जानकारी पुलिस कर रही हैं। वहीं क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने बताया कि इनका बहुत बड़ा गैंग है। पहले भी इस क्षेत्र में चोरी में चोर पकड़े जा चुके है। जिनको पुलिस पकड़ चुकी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story