×

Kannauj: अमित शाह बोले- राहुल बाबा रायबरेली हारने के बाद चलें जायेंगे इटली

Kannauj News: बीजेपी के 400 पार के नारा देते हुये शाह ने कहा कि जनता बहुमत से इस बार बीजेपी सरकार बनाने का एक बार फिर काम करके हैट्रिक लगाये। हम वादा करते हैं कि संविधान विरोधी मुस्लिम आरक्षण को समाप्त करके पिछड़ा वर्ग को देने का काम किया जायेगा।

Pankaj Srivastava
Published on: 8 May 2024 5:21 PM GMT
Kannauj News
X

जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Pic:Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज के तिर्वा में डी. एन . इंटर कॉलेज के छात्रावास मैदान पर दोपहर साढ़े तीन बजे पहुंचे देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कन्नौज से लोकसभा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में जनमानस से वोट देकर ऐतिहासिक मतों से जीत दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनसभा में जितने भी लोग मौजूद हैं वो सभी अपने मोबाइल फोन से अपने 50-50 लोगों को फोन कर सुब्रत को बोट देने को कहें, क्योंकि उनका यह सहयोग सुब्रत पाठक से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेगा। सपा के राम मंदिर वाले बयान पर कि वास्तु ठीक नहीं है राम मंदिर का, पर शाह ने कहा कि कि जिले और प्रदेश की जनता सावधान रहे, अगर इनके मंसूबे साकार हो गये तो ये लोग राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे।

बीजेपी को जीता फिर लगाए हैट्रिक - अमित शाह

बीजेपी के 400 पार के नारा देते हुये शाह ने कहा कि जनता बहुमत से इस बार बीजेपी सरकार बनाने का एक बार फिर काम करके हैट्रिक लगाये। हम वादा करते हैं कि संविधान विरोधी मुस्लिम आरक्षण को समाप्त करके पिछड़ा वर्ग को देने का काम किया जायेगा। यूपी में साल 2014 में 73 सीटें, से 2019 में 65 सीटें जनता ने पिछले चुनाव में बीजेपी को देने का काम किया। इस बार 80 की 80 सीटें मोदी की झोली में डालने के काम जनमानस करें जिससे जिले से लेकर प्रदेश और देश में बीजेपी इतिहास बना सके। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए शाह ने आगे कहा कि एक झटके में गरीबी मिटाने के दावा करने वाले राहुल बाबा याद करें कि उनकी दादी ने एक झटके में ही आपातकाल लगा दिया था। पिता जी ने एक झटके में ट्रिपल तलाक को इंट्रोड्यूज कर दिया था। इतना ही नहीं, एक झटके में ही पिछड़े समाज का आरक्षण भी छीनने का काम किया।

देश में नहीं बल्कि पाकिस्तान में मनेगी दीवाली

मोदी जी के बारे में शाह ने कहा कि देश के लोगों की आस्था राम मंदिर से जुड़ी है, वहीं कश्मीर जान है। देश का बच्चा-बच्चा अपना जान दे देगा अगर किसी विपक्षी ने इन पर हमला बोला। पाकिस्तान का समर्थन करने वाले ये कांग्रेस और सपा के लोग देश में जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। इनके मंसूबे साकार नहीं होने देना है। क्योंकि अगर इनके मंसूबे सफल हुये तो दिवाली प्रदेश और देश में नहीं बल्कि पाकिस्तान में मनेगी।

इनसे सावधान रहें

धारा 370, से लेकर आवास योजना, मेडिकल फ्री उपचार, राशन, राममंदिर, कानून व्यवस्था, लखपति दीदी योजना से लेकर मोदी सरकार के तमाम बिकास कार्यों का पुलिंदा खोलते हुये शाह ने कन्नौज सहित प्रदेश की सभी 80 सीटों बीजेपी का परचम फहराने की अपील कन्नौज और प्रदेश की जनता से की। उन्होंने कहा कि आपका हर वोट मोदी जी के हाथों को मजबूत करेगा। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर अगर डाका डालने वाला कोई है तो वो अखिलेश यादव की साथी पार्टी कांग्रेस है। इसलिए जनता सावधान होकर मतदान करें।

देश के हित में लगातार काम कर रहे मोदी जी ने बिकास के लिये लाखों करोड़ रुपए दिया जिससे प्रदेश को चमन बनाने का काम किया गया। आगे भी बीजेपी की सरकार ऐतिहासिक कार्य कराएगी। बीजेपी की सर्जिकल स्ट्राइक से सपा और कांग्रेस दोनो ही परेशान हो जाते हैं। आखिर इसके पीछे कौन सी मंशा है यह देश की जनता अच्छी तरह जानती है। जनसभा मे अपने आधे घंटे के संबोधन में कांग्रेस और सपा पर हमलावर रहे अमित शाह बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पर बोले, यह आपके बीच का है और 24 घंटे आपके पास किसी भी समय पहुंच सकता है, इसलिये सुब्रत को ऐतिहासिक मतों से जीत दिलाने की जिम्मेदारी कन्नौज की जनता की है।

जनसभा के दौरान शाह के मंच पर माल्यार्पण करके और स्मृति चिन्ह भेंट करके स्वागत किया गया। हजारों की संख्या में मौजूद महिला पुरुषों की भीड़ ने शाह की बांछे खिला दीं। जनसभा के शुभारंभ से पहले अमित शाह कन्नौज जिले के धार्मिक स्थलों का स्मरण करना नहीं भूले और भारत माता की जय के साथ अपनी बात शुरू की। अमित शाह ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल बाबा इस बार रायबरेली भी हारेंगे और सीधे इटली चले जायेंगे।

कटऑउट उखाड़ ले गये लोग

कार्यक्रम के दौरान मंत्र असीम अरुण, प्रत्याशी पाठक के अलावा सभी विधायक, जिलाध्यक्ष, सहित कई बड़े और जुले की नेता मंच पर मौजूद रहे। सभा जैसे ही समाप्त हुई, सभा स्थल से छूटी भीड़ सभा स्थल पर लगे शाह और मोदी के कट आउट को उखाड़कर अपने साथ ले गई। यातायात सामान्य करने को भी भारी पुलिस बल को चुनौती का सामना करना पड़ा। वहीं डी एन इंटर कॉलेज में बनाये गये हेलीपैड पर भी अमित शाह का उड़नखटोला उतरते ही बीजेपी नेताओं ने शाह का स्वागत किया। यहां कॉलेज के गेट पर दोनों ओर कुछ समय तक पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के कारण रोड सील कर दिया गया। जिले के एसपी अमित कुमार आनंद खुद पुलिस बल के साथ लगातार डटे रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story