×

Kannauj News: शिक्षक के घर चोरों ने बोला धावा, पार की हज़ारों की नकदी और लैपटॉप

Kannauj News: तिर्वा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अवंतीबाई नगर में चोरों की एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरी के समय परिजन घर की छत पर सोये हुये थे।

Pankaj Prajapati
Published on: 4 May 2024 7:11 AM GMT
kannauj news
X

कन्नौज में शिक्षक के घर चोरों ने बोला धावा (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अवंतीबाई नगर में चोरों की एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरी के समय परिजन घर की छत पर सोये हुये थे और शिक्षक, पत्नी बेटी के साथ अपने मायके गई हुई थी। घटना को अंजाम देने के बाद चोरी कर चोर रफ़ूचक्कर हो गये। चोरी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार तिर्वा तहसील क्षेत्र के गसीमपुर उमर्दा निवासी शिक्षक सुरेंद्र यादव ने अपना मकान तिर्वा नगर के अवंतीबाई नगर मोहल्ले में बनाया है। इस मकान में कानपुर नगर के विषधन के गांव अतावा निवासी शिक्षक सर्वेश कुमार पुत्र स्व. राधेश्याम किराये पर अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बेटी की साथ रहते हैं। सर्वेश की पोस्टिंग वर्ष 2017 में प्राथमिक विद्यालय डबहा में है। जहां वह पढ़ाते हैं। बीते 3 साल से सर्वेश अपने परिवार के साथ उपरोक्त मकान में किराये पर रहते हैं।

विगत दिन सर्वेश की पत्नी अपनी बेटी के साथ मायके गई हुई थीं। रात सर्वेश अपने उपरोक्त मकान में छत पर सोने चले गये।रात में किसी समय यहां चोरों ने निशाना साधा। छत के सहारे मकान में घुसने के बाद अलमारी और बक्से के ताले तोड़ दिये। शातिर चोरों ने एक निजी लैपटॉप सहित दो सरकारी लैपटॉप के अलावा पचास हजार रुपए की नकदी भी पार कर दी।अपने मकसद में सफल होने के बाद चोर मेन गेट से फरार होने में भी सफल हो गये। घटना की जानकारी सुबह उठे शिक्षक को हुई तो मोहल्ले में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो तिर्वा चौकी प्रभारी शैलेंद्र सिंह अपने हमराहों के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। घटना का मुकदमा पुलिस ने दर्ज करने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story