×

Jhansi News: अनुराग शर्मा ने किया जनसंपर्क, कहा- हम पूरे संसदीय क्षेत्र को विकसित करने के लिए संकल्पित

Jhansi News: झांसी ललितपुर के वर्तमान सांसद और भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा जोरदार तरीके से गाँव गाँव जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं।

Gaurav kushwaha
Published on: 6 May 2024 2:15 PM GMT
BJP candidate Anurag Sharma did public relations, told people about the achievements of Modi government
X

बीजेपी प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने किया जनसंपर्क, लोगों को मोदी सर्कार की उपलब्धियों के बार में बताया: Photo- Newstrack

Jhansi News: लोकतंत्र के महापर्व में पूरा देश बहुत ही उत्साह के साथ सम्मिलित होने जा रहा है और प्रत्येक पार्टी के अपने-अपने प्रत्याशी एवम कार्यकर्ता विभिन्न गांवों में जाकर अपना जनसंवाद और जनसंपर्क कर अपनी-अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी अपने "4 जून को 400 पार " के संकल्प को पूरा करने के लिए अथक मेहनत और जनसंपर्क कर रही है, और इसी संकल्प को झाँसी लोकसभा में साकार करने के लिए झांसी ललितपुर के वर्तमान सांसद और भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा जोरदार तरीके से गाँव गाँव जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं।

इसी संदर्भ में झांसी ललितपुर के सांसद और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने भी मऊरानीपुर विधानसभा के ग्राम बंगरा , पलरा ,पचवारा, सिजारा ,उल्दन , पठाकरका ,मगरवारा में जाकर ग्राम वासियों से जनसंवाद किया और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। साथ ही सांसद शर्मा की धर्मपत्नी पूनम शर्मा ने झांसी महानगर के नगरा एवं गोदू कंपाउंड में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया तथा आगामी 20 में को अनुराग शर्मा को अपना अनमोल मत दे कर मोदी सरकार बनाने की अपील की।


इस दौरान पूनम शर्मा बोलीं - आपके एक वोट की ताकत से आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है, झांसी ललितपुर विकसित होने जा रहा है साथ ही मोदी सरकार सबके साथ, सबके विश्वास और सबके प्रयास से हर क्षेत्र में सबका विकास कर रही है। और अब मोदी जी , भारत के लिए आने वाले 5 साल ही नहीं, 25 साल का रास्ता बना रहा है।

बीड़ा एवं केन बेतवा परियोजना संसदीय क्षेत्र के चतुर्मुखी विकास की दस्तक दे रही

इस दौरान आम जनमानस से आत्मीय संवाद करते हुए प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने कहा, बीड़ा एवं केन बेतवा परियोजना संसदीय क्षेत्र के चतुर्मुखी विकास की दस्तक दे रही हैं इसी कारण युवा, किसान व्यापारी, मजदूर ,एवं सभी वर्गों में आर्थिक और सामाजिक स्तर में उछाल आने वाला है , झांसी ललितपुर क्षेत्र को बेरोजगारी ,भुखमरी ,पलायन के कलंक से मुक्ति दिलाना योगी जी और मोदी जी की छत्रछाया में आपका प्रतिनिधि होने के नाते मेरा संकल्प है, सभी विधायक गणों के सहयोग से क्षेत्र में लाखों करोड़ों की परियोजनाएं आ रही हैं, बीड़ा एवं केन बेतवा परियोजना इसके जीते जागते प्रमाण हैं, बीड़ा परियोजना में किसानों को चार गुना मुआवजा मिल रहा है, तो अन्य किसानों व क्षेत्र वासियों की जमीन की कीमतों में जबरदस्त उछाल आया है, यहां अब नोएडा की तर्ज पर औद्योगिक शहर विकसित होने जा रहा है, निश्चित ही है बीड़ा झांसी के विभिन्न वर्गों में नई क्रांति लेगा, साथ ही वे बोले मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का अर्थ है -देश को नक्सलवाद और आतंकवाद से मुक्ति दिलाना,देश के गरीबों के कल्याण की चिंता करना,देश को विकसित बनाना,जनजातियों के सम्मान की चिंता करना और हमारे उत्तर प्रदेश को पहले नंबर का राज्य बनाना,साथ ही झाँसी ललितपुर में विकास गति और तेज करना है।बस इसके लिए आपका अनमोल मत भाजपा सरकार के लिए महत्वपूर्ण है।


भारत घर में घुस कर मारता है

विधायक रश्मि आर्य ने कहा ये चुनाव मोदी जी के नेतृत्व में 'विकसित भारत' के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। हम मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं ,10 वर्ष पहले, राजनीति उदासीनता से भरी हुई थी। सामान्य आम जन मानस ये बोला करता था कि राजनीति से कुछ नहीं बदलेगा ,10 वर्ष के अंदर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने राजनीति की परिभाषा और राजनीति की संस्कृति बदल दी है ,पिछले 10 साल के अंदर मोदी जी ने राम मंदिर निर्माण से लेकर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने तक... सारे वादों को पूरा करने का काम किया है,आज का भारत घर में घुस कर मारता है और मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद को रौंदकर सुख चैन का वातावरण बनाने का काम हुआ है. यदि यही सुखमय वातावरण जारी रखना है तो मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनना होगा।जिला पंचायत सदस्य ने कहा पिछली सरकारों में जमीन पर कब्जा करने वाले ,लूट खसोट करने वाले आज कांग्रेस के हाथ के साथ हाथ बांधकर घूम रहे हैं, इनको हमारी सरकार में लस्त -पस्त कर दिया है, अब यह इंडिया गठबंधन के सहारे फिर से ऑक्सीजन पानी की कोशिश कर रहे हैं इनका थोड़ी भी सांस मिली तो हम सब की मेहनत पर पानी फिर जाएगा।


यह लोग रहे मौजूद

इस दौरान विधान परिषद सदस्य रमा निरंजन, जिला महामंत्री अरुण सिंह, ब्लॉक प्रमुख भारती आर्य, ,डॉ अनिल राज, जिला पंचायत सदस्य गोलू महाते, मंडल अध्यक्ष सुधीर कुमार जैन, राजाराम कुशवाहा, हरिओम नायक, महेंद्र चौरसिया ,अरुण चौधरी ,मंजूर अहमद ,हिमांशु राय ,नरेंद्र वेद, तुलाराम अहिरवार ,प्रदीप कुशवाहा ,अक्षय कुमार ,कुंज बिहारी ,सोहन घोष ,रंजीत ओसवाल ,शंभू दयाल कुशवाहा, गोमती देवी ,राजेंद्र भोजवाल ,राहुल आर्य, मनोज कुमार ओझा धर्मेश सोनी ,जितेंद्र घोष, वैभव सिंह घोष ,परमलाल कुशवाहा, लखनलाल कुशवाहा ,कालका प्रसाद कुशवाहा, विजय कुशवाहा ,मुकेश कुशवाहा ,बृजेश कुशवाहा ,पप्पू कुशवाहा ,सियाराम कुशवाहा, धर्मदास कुशवाहा चंद्रभान कुशवाहा ,मोहन निषाद, मोहन कुशवाहा ,सोनू शर्मा, गोलू तिवारी, पंकज रैकवार, कौशल किशोर, भूपेंद्र झा, आदि उपस्थित रहे।


वहीं जनसंपर्क के क्रम में प्रत्याशी अनुराग शर्मा की बेटी वेदिका शर्मा एवं तारिणी शर्मा ने टाटा एवं टोयोटा वर्कशॉप में कार्यरत कर्मचारियों के बीच जनसंपर्क किया तथा विकसित संसदीय क्षेत्र के संकल्प को साकार करने के लिए आगामी 20 मई को पुनः कमल के सामने वाला बटन दबाने की अपील की । इस दौरान उनके साथ जिला महिला मोर्चा की कोषाध्यक्ष अंजली शर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष धीरज मिश्रा ,अंकित साहू, पवन राजा, चेतन ओझा ,प्रदीप झा प्रदीप फौजी आदि उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story