×

Jalaun Accident: तेज रफ़्तार ऑटो अनियंत्रित होकर खंती में पलटा, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

Jalaun Accident: हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे राइगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 30 April 2024 5:26 AM GMT
Jalaun Accident News
X

Jalaun Accident News  (photo: social media )

Jalaun Accident: जालौन में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां सवारी लेकर जा रहा ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में जाकर पलट गया। जिसमें सवार आधा दर्जन यात्री बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने तत्काल घायल ऑटो सवार यात्रियों को घायल अवस्था में बाहर निकाल कर पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाए। जहां पर एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक एवं घायलों की परिजनों को भेजी।

जानकारी के अनुसार सड़क पर एक बार फिर रफ्तार का कर देखने को मिला जहां मंगलवार सुबह जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकोढी दुबे के नजदीक सवारियां भरकर ऑटो रिक्शा जालौन की ओर जा रहा था इसी दौरान अचानक चालक ऑटो से नियंत्रण खो बैठा और वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में जाकर पलट गया। जिसमें बैठी सवारी ऑटो रिक्शा में दबने से बुरी तरह घायल हो गई। हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे राइगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन भिजवाया जहां पर एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक युवक की पहचान कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी। सूचना लगते ही मृतक एवं घायल की परिजन अस्पताल पहुंचे।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story