×

Jalaun News: बस में लगी आग, चालक ने कूंद कर बचाई अपनी जान

Jalaun News: बस में आग लगने के बाद सड़क के दोनों साइड वाहनों का जाम लग गया, काफी देर तक बस धू-धूकर जलती रही।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 29 April 2024 12:17 PM GMT
Bus caught fire, driver saved his life by jumping
X

बस में लगी आग, चालक ने कूंद कर बचाई अपनी जान: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में सड़क पर उस समय हड़कंप मच गया जब बारात लेने जा रही भिंड मध्य प्रदेश की प्राइवेट बस में अचानक आग लगने से बस जल कर राख हो गई । बस में यात्री ना होने से बड़ा हादसा टल गया। वहीं चालक परिचालक सहित तीन चार यात्री ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई। बस में आग लगने के बाद सड़क के दोनों साइड वाहनों का जाम लग गया, काफी देर तक बस धू-धूकर जलती रही। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की गाड़ियों को सूचना दी।

चालक और सवारियों ने कूदकर बचाई जान

जालौन की माधौगढ़ थाना अंतर्गत रामपुरा रोड पर मिहोनी के निकट आज सोमवार को अपराह्न 3:00 बजे राम श्याम ट्रैवल्स भिंड से सम्बद्ध शिवकुमार सिंह की यात्री बस MP30P0176 में सड़क पर चलते-चलते अचानक आग लगने से जलकर राख हो गई । बताया जाता है कि आज सोमवार की शाम लगभग 3:00 बजे यह यात्री बस माधौगढ़ से रामपुरा की ओर जा रही थी कि अचानक मिहोनी के पास उसमें आग लग गई । बस को जलता हुआ देख बस चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए उसे सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और स्वयं कूंदकर बाहर हो गया उसमें सवार लोगों को भी उतरने को कहा।


फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

बता दें कि यह बस रामपुरा के निकट ग्राम टीहर एक बारात लेने जा रही थी अतः घटना के समय बस में राह चलती चार-पांच सवारियां ही थी जो तत्काल बस के बाहर हो गईं । यदि यह हादसा बारात से लोड बस में होता तो बड़ी घटना घटित हो सकती थी। सूचना पाकर माधौगढ़ कोतवाली पुलिस एवं फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई । किसी तरह आग पर काबू पाया गया । इस घटना में आर्थिक नुकसान के अतिरिक्त अन्य किसी प्रकार की हानि नही हुई। सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई कहां पर उन्होंने तत्काल फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को सूचना दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story