×

Hardoi News: आज तीन दलों के दिग्गज नेताओं की जनसभा, तय होगा प्रत्याशी के भाग्य का फ़ैसला

Hardoi News: आज सुबह से ही हरदोई की सड़कों पर सन्नाटा देखने को मिल रहा है सड़कों पर प्रतिदिन की तरह वाहनों की आवाजाही नहीं हो रही है साथ ही पुलिस चप्पे चप्पे पर सतर्क है।

Pulkit Sharma
Published on: 8 May 2024 6:27 AM GMT
Hardoi News
X

गृहमंत्री अमित शाह, अखिलेश यादव और मायावती (फोटो: सोशल मीडिया)

Hardoi News: हरदोई में अब से थोड़ी ही देर में राजनीतिक तापमान बढ़ने वाला है। हरदोई में बीते कई दिनों से तापमान 40 डिग्री के आसपास जा रहा था, लेकिन आज हरदोई में तापमान काफी गर्म हो सकता है और यह तापमान राजनीतिक होगा। हरदोई में आज तीन दिग्गज नेताओं की जनसभा है। ऐसे में जिला प्रशासन चार जनसभाओं को सफल बनाने में जुटा हुआ है। अब से कुछ भी देर में हरदोई जनपद में हेलीकॉप्टर के गर्जना के साथ तीन अलग-अलग राजनीतिक दलों के दिग्गजों की जनसभा शुरू होगी। जनसभा को लेकर तीनों ही राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों और समर्थकों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

हरदोई में 13 मई को मतदान होना है, उससे ठीक पहले राजनीतिक माहौल गर्म हो चुका है। हरदोई में सीएम योगी आदित्यनाथ दो जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं, इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ की 10 मई को हरदोई में भी एक जनसभा प्रस्तावित है। हालांकि हरदोई के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा का बेसब्री से इंतजार था लेकिन ऐसा ना हो सका। आज सुबह से ही हरदोई की सड़कों पर सन्नाटा देखने को मिल रहा है सड़कों पर प्रतिदिन की तरह वाहनों की आवाजाही नहीं हो रही है साथ ही पुलिस चप्पे चप्पे पर सतर्क है।

अखिलेश यादव की हैं दो जनसभा

हरदोई में अब से कुछ ही देर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा शहर के सीएसएनपीजी कॉलेज में होनी है। गृहमंत्री अमित शाह का हेलीकॉप्टर शहर के पुलिस लाइन में उतरेगी जहां से वह कार से जनसभा स्थल तक जाएंगे। ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। लखनऊ जोन के आईजी तरुण गाबा भी मंगलवार से हरदोई में बने हुए हैं। आईजी रेंज लखनऊ लगातार तैयारी का निरीक्षण कर अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं साथ ही अमित शाह की रैली को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं पदाधिकारी समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।

हरदोई में आज दूसरी बड़ी रैली समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की है। अखिलेश यादव को शहर में जनसभा के लिए स्थान नहीं मिल सका जिसके चलते उनकी जनसभा सांडी में होनी है। अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर सांडी में जनसभा के पास उतरेगा। अखिलेश यादव दोपहर लगभग 12:00 बजे के बीच जनसभा स्थल पर पहुंचकर लोगों को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव सांडी के बाद संडीला में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव लगभग 1 से 1:30 के बीच करीब संडीला में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे।

इसके साथ ही बहुजन समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मायावती की भी आज हरदोई में जनसभा है। मायावती हरदोई के माधौगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुँचेगी। मायावती भी लगभग 12:00 बजे के करीब जनसभा को संबोधित करने माधौगंज पहुँचेंगी। मायावती का हेलीकॉप्टर जनसभा के निकट उतरेगा। हरदोई में तीन बड़े नेताओं की चार जनसभाओं को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है पर हैं। प्रत्येक चौराहे से लेकर जनसभा स्थलों तक पुलिस के जवानों की तैनाती है। यातायात व्यवस्था को देखते हुए अधिकांश स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई वही कुछ स्कूल हाफ टाइम रहे। हरदोई में तीन राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं की जनसभाओं से हरदोई का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है। हरदोई में आज राजनीतिक दिग्गज एक दूसरे पर जमकर हमला बोलेंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story