×

Hardoi: जनसभा में बोले गृहमंत्री शाह, दो शहजादे सत्ता में आए तो राम मंदिर में ताला लगवा देंगे

Amit Shah in Hardoi: उत्तर प्रदेश के हरदोई में आज गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने राहुल गांधी, अखिलेश यादव समेत पूरे विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Aniket Gupta
Written By Aniket GuptaReport Pulkit Sharma
Published on: 8 May 2024 12:57 PM GMT (Updated on: 8 May 2024 2:18 PM GMT)
Hardoi: जनसभा में बोले गृहमंत्री शाह, दो शहजादे सत्ता में आए तो राम मंदिर में ताला लगवा देंगे
X

Amit Shah in Hardoi: लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार प्रसार में लगी हैं। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी जनसभा को संबोधित करने हरदोई पहुंचे, जहां उन्होंने राहुल गांधी, अखिलेश समेत पूरे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “दो शहजादे सत्ता में आ गए तो अयोध्या के श्रीराम मंदिर में बाबरी ताला लगवा देंगे।”

भ्रष्टाचार करोगे तो जेल जाओगे: गृहमंत्री शाह

हरदोई में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “राहुल गांधी पाकिस्तान का एजेंडा आगे बढ़ाते हैं, इसीलिए पाकिस्तान राहुल गांधी की प्रशंसा करता है। भ्रष्टाचार को लेकर सख्त शब्दों में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अखिलेश और राहुल को अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि भ्रष्टाचार करोगे तो जेल जाओगे। इसके साथ ही गृहमंत्री शाह ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि उनकी सही जगह वायनाड और रायबरेली नहीं, बल्कि इटली है।

हरदोई का युवा कश्मीर के लिए जान देने को तैयार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरदोई में कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि हरदोई वालों बताएं कि कश्मीर हमारा है या नहीं है? अमित शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि खड़गे साहब कहते हैं की राजस्थान और उत्तर प्रदेश वालों का कश्मीर से क्या लेना देना है मैं आज बताना चाहता हूं कि आप हरदोई वालों को नहीं जानते, यहां का एक-एक युवा कश्मीर के लिए अपनी जान देने को तैयार है। अमित शाह ने कहा कि नरेद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करके हमेशा के लिए कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग करने का काम किया है।

इंडिया नहीं घमंडिया गठबंधन है: अमित शाह

हरदोई के लखनऊ चुंगी स्थित सीएसएन डिग्री कॉलेज के मैदान में आज गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा आयोजित की गई थी। जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने पूरे विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा, कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस व इनके समर्थक 12 लाख करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोपी हैं। विपक्षी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि यह इंडिया नहीं घमंडिया गठबंधन है। गृहमंत्री शाह ने भ्रष्टाचार पर चर्चा करते हुए कहा कि झारखंड के एक मंत्री के नौकर के यहां से ई़डी ने छापेमारी कर 20 करोड़ रूपये बरामद किए हैं, ममता के मंत्री और कांग्रेस के सांसद के यहां से बड़े पैमाने पर नकदी बरामद होने का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी 23 साल मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहे, लेकिन 25 पैसे के भी भ्रष्टाचार का आरोप उन पर नहीं है।

राममंदिर में ये शहजादे बाबरी ताला लगा देंगे: गृहमंत्री शाह

विपक्ष पर तंज कसते हुए गृहमंत्री ने कहा, सपा और कांग्रेस की सरकार में आलिया, मालिया, जमालिया (आतंकवादी) घुसपैठ करते थे, लेकिन बीजेपी सरकार में भारत सर्जिकल स्ट्राइक करता है और घर में घुसकर मारता दुश्मनों को मारता है। राहुल गांधी अपने भाषणों में कहते हैं कि 370 वापस लाएंगे। ट्रिपल तलाक कानून भी फिर से वापस लाएंगे। उन्होंने आगे कहा, गलती से भी ये शहजादे अगर वापस आ गए तो राम मंदिर में बाबरी ताला लगाने का काम करेंगे। यह लोग आतंकवादियों को क्लीन चिट देने वाले लोग हैं। एक बार पहले भी दोनों शहजादे इकट्ठा हुए थे, लेकिन जनता ने सूपड़ा साफ कर दिया था।

अटल बिहारी वाजपेयी का कार्यक्षेत्र है हरदोई...

भारत रत्न व देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अपने राजनीतिक करियर के शुरूआती दिनों में हरदोई की संडीला तहसील में आरएसएस के प्रचारक रहे थे। पूरे जनपद में उन्होंने संघ को मजबूती दी थी। आज के चुनावी जनसभा की शुरूआत ही गृहमंत्री शाह ने हरदोई का अटल जी के कार्यक्षेत्र रहने का जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने जनसंघ को आजादी के बाद दूसरे ही चुनाव में हरदाेई से जीत मिलने का भी जिक्र किया।

सपा, कांग्रेस और बसपा का सूपड़ा साफ- शाह

गृहमंत्री अमित शाह आज दोपहर जनसभा को संबोधित करने लखीमपुर खेरी पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं एक झटके में गरीबी मिटा देंगे। आपकी दादी ने एक झटके में आपातकाल लगाया। पिताजी ने एक झटके में तीन तलाक इंट्रोड्यूज किया। आपकी पार्टी ने झटके में पिछड़े वर्ग का आरक्षण छीनने का काम किया।

तीसरे चरण के साथ 190 सीटें पार कर चुकी है भाजपा: गृहमंत्री शाह

गृहमंत्री शाह ने आगे कहा, “तीसरे चरण का चुनाव हो गया है। बीजेपी 190 सीटें पार कर चुकी है। चौथे चरण में और मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। सपा, कांग्रेस और बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। तीन करोड़ गरीब बहनों को लखपति बनाने का चुनाव है।

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story