×

Hapur News: थार की छत पर डांस करना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने इतने का काटा चालान

Hapur News: वीडियो वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने थार का चालान काटकर कार स्वामी को भेज दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 5 May 2024 5:12 PM GMT (Updated on: 5 May 2024 5:13 PM GMT)
Youths were dancing on the roof of Thar, police took action by issuing challan
X

थार की छत पर युवक डांस कर रहे थे पुलिस ने चालान काटकर की कार्रवाई: Photo- Newstrack

Hapur News: सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए लोग अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद हापुड़ से सामने आया है जहां कुछ युवक चलती थार की छत पर खड़े होकर नाचते हुए नजर आ रहे है। जिसका किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने थार का चालान काटकर कार स्वामी को भेज दिया है।

वायरल वीडियो की कहानी

बता दें, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शादी मे आये कुछ युवक नगर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदर गेट चौकी के कमेला रोड पर चलती थार की छत पर खडे नजर आ है। थार शादी में चढ़त के दौरान धीरे धीरे चल रही है। और युवक छत पर खड़े होकर नाचते हुए नजर आ रहे है। ऐसे में इस तरह का स्टंट जानलेवा साबित हो सकता था। जिसको लेकर हापुड़ पुलिस ने चालान काटकर कार्यवाही की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने थार के नंबर के आधार पर कार स्वामी का पता लगाया और उसका चालान काटा।पुलिस का कहना है कि इस तरह का स्टंट करना कानूनी अपराध है और ऐसे करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।



क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ वरुण मिश्रा नें बताया कि सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोअर्स की चाह में युवाओं में स्टंटबाजी का चलन बढ़ता जा रहा है। कई बार ऐसे स्टंट जानलेवा साबित होते हैं। पुलिस और प्रशासन की ओर से लोगों को इस तरह के खतरनाक स्टंट न करने की सलाह दी जाती है। लेकिन इसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।पुलिस नें धार स्वामी के खिलाफ यातायात नियम तोड़ने को लेकर एमवी एक्ट में पांच हजार का चालान काटकर कार्यवाही की गईं हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story