×

Hapur: मालगाड़ी की चपेट में आया युवक, हादसे में कटा एक पैर, हालत गंभीर

Hapur: थाना देहात क्षेत्र के दोयमी रेलवे फाटक के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 May 2024 10:12 AM GMT (Updated on: 6 May 2024 10:17 AM GMT)
hapur news
X

हापुड़ में मालगाड़ी की चपेट में आया युवक, हादसे में कटा एक पैर (सोशल मीडिया)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के दोयमी रेलवे फाटक के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे में युवक का एक पैर कट गया। घटना की सूचना मिलने पर आरपीएफ पुलिस व देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है।

दोयमी गांव के पास हुआ हादसा

घटना जनपद के दोयमी गांव के पास की है, जहां गांव के पास स्थित रेलवे फाटक पर मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में एक युवक आ गया। ट्रेन से टक्कर लगने के बाद युवक बुरी तरह से घायल हो गया। रेलवे ट्रैक पर हुए इस हादसे में युवक का एक पैर कट गया। युवक की पहचान आदिल के रूप में हुई है, जो कोटला सादात मोहल्ले का रहना वाला है।वहीं इस हादसे से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।जिसकी सूचना राहगीरों नें पुलिस को दी। पुलिस नें घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया हैं । जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया हैं। पुलिस नें बताया घायल युवक गांव जारोठी रोड पर कृषि उपकरण बनाने की फैक्ट्री में कार्य करता हैं। घायल युवक के परिजनों को सूचना दे दी गईं हैं।

रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि घायल युवक का नाम आदिल जिसकी उम्र करीब 25 साल है। सूचना के बाद देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसने एंबुलेंस को सूचना दी। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ भी जमा हो गई।पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की सहायता से सरकारी अस्पताल पहुंचाया था, जहां आपातकालीन वार्ड से युवक की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया हैं।लोगों के मुताबिक रेलवे ट्रैक पार करते वक्त यह हादसा हुआ था।वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story