×

Gorakhpur News: मोदी-योगी की जोड़ी देश-प्रदेश को आगे ले जाएगी, प्रबुद्ध सम्मेलन में बोले प्रोफेसर अनिल

Gorakhpur News: प्रो.मिश्रा ने कहा कि एक वोट की ताकत से ही राममंदिर बना। अनुच्छेद-370 हटा, तीन तलाक खत्म हुआ, चौड़ी सड़कें बनीं, आने वाले समय में और भी बहुत बड़े निर्णय होने जा रहे हैं।

Purnima Srivastava
Published on: 5 May 2024 3:16 PM GMT
Professor Anil said in the enlightened conference, the country and the state are moving forward under the leadership of Modi-Yogi
X

प्रबुद्ध सम्मेलन में प्रोफेसर अनिल कुमार मिश्र ने कहा- मोदी-योगी की जोड़ी देश-प्रदेश को आगे ले जाएगी: Photo- Newstrack

Gorakhpur News: भाजपा संगठन की तरफ से प्रबंधक, प्रधानाचार्यों की मौजूदगी में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन रविवार को गोरखपुर जिले के सिविल लाइंस स्थित एक मैरेज हाल में किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद प्रबुद्ध प्रकोष्ट के प्रोफेसर अनिल कुमार मिश्र व विशिष्ट अतिथि जटाशंकर त्रिपाठी ने लोगों से भाजपा के पक्ष में समर्थन जुटाने की अपील की।

प्रो.मिश्रा ने कहा कि एक वोट की ताकत से ही राममंदिर बना। अनुच्छेद-370 हटा, तीन तलाक खत्म हुआ, चौड़ी सड़कें बनीं, आने वाले समय में और भी बहुत बड़े निर्णय होने जा रहे हैं। कांग्रेस की सरकार में मासूमों की मौत इंसेफेलाइटिस से होती थी। लेकिन आज स्वास्थ्य सुविधाओं अच्छी हुई हैं। फर्टिलाइजर, चीनी मिल और नये उद्योगों में लोगों को रोजगार मिल रहा है। मोदी योगी का अद्भुत कॉम्बिनेशन हमलोगों के पास है। संचालन बृजेश मणि मिश्र ने किया। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व एमएलसी विनोद पाण्डेय, जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, लोकसभा प्रभारी जनार्दन प्रसाद गुप्ता, लोकसभा संयोजक निरंकार त्रिपाठी, वरिष्ठ अधिवक्ता हरि प्रकाश मिश्रा, वीरेंद्र शाही, अमिताभ त्रिपाठी अटल,अजय गुप्ता, कमलेश आदि उपस्थित रहे।

प्रचंड बहुमत से बनेगी सरकार

संबोधित करते हुए सांसद प्रत्याशी रवि किशन शुक्ल ने कहा की प्रंचड बहुमत से सरकर आ रही है। देश व प्रदेश में परिणाम स्पष्ट है कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास लेकर देश और प्रदेश का विकास कर रही है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है राष्ट्र पहले नंबर पर लेकर चलती है। तीसरी बार मोदी के नेतृत्व में सरकर बनने जा रही है। भाजपा विरोधी दलों कांग्रेस, सपा और बसपा के मंसूबों को ध्वस्त करेगी।


बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे आरएमडी

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल 7 मई को विजय चौराहा स्थित एक मैरेज हाल में होने वाले बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहेंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजनानंद राय ने बताया कि जिले भर के बूथ अध्यक्षों को राष्ट्रीय महासचिव बूथ मैनेजमेंट का मंत्र देंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story