×

Gonda News: सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने किया नामांकन, मंदिर में टेका माथा

Gonda News: सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने गोंडा लोकसभा सीट से नामांकन किया है। भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह ने पहले ही नामांकन दाखिल किया है।

Radheshyam Mishra
Published on: 1 May 2024 5:04 PM GMT (Updated on: 1 May 2024 5:31 PM GMT)
Gonda News
X

सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने किया नामांकन। (Pic: Newstrack)

Gonda News: प्रखर समाजवादी व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे कैबिनेट मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ऊर्फ बेनी बाबू की पौत्री सपा नेत्री प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने बुधवार को गोंडा संसदीय सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। सपा नेत्री ने दो सेटों में अपना पर्चा भरा। नामांकन से पूर्व उन्होंने शहर के दुखहरननाथ मंदिर और काली भवानी मंदिर पहुंचकर मत्था टेका और आशीर्वाद लिया।

श्रेया वर्मा ने किया नामांकन

इस दौरान श्रेया वर्मा के साथ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन, पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला, पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह व सदर विधानसभा से सपा प्रत्याशी रहे सूरज सिंह मौजूद रहे। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने गोंडा संसदीय सीट से इस बार पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री स्व बेनी प्रसाद वर्मा की पौत्री श्रेया वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। स्व बेनी वर्मा वर्ष 2009 में गोंडा सीट से सांसद रह चुके हैं। अब श्रेया भी अपने बाबा के नक्शे कदम पर गोंडा सीट से चुनाव मैदान में हैं। श्रेया का मुकाबला भाजपा के टिकट पर लगातार दो बार चुनाव जीत चुके सांसद कीर्तिवर्धन सिंह से है।

समर्थकों संग पहुंची कलेक्ट्रेट

बुधवार को श्रेया वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वह सपा जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन, पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला, पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह व सदर विधानसभा से सपा प्रत्याशी रहे सूरज सिंह के साथ सुबह 11.45 बजे कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची और जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा के समक्ष दो सेटों में अपना नामांकन पत्र जमा किया। उल्लेखनीय है कि भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह ने अपना नामांकन पत्र मंगलवार को ही दाखिल कर दिया हैं। उन्होने मंगलवार को ही अपना नामांकन किया था। कीर्तिवर्धन सिंह तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। श्रेया वर्मा ने कहा कि जनता ने मौका दिया तो वह अपने बाबा कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय बेनी बाबू के नक्शे कदम पर चलकर जिला का चहुंमुखी विकास करेगी और उनके अधूरे सपने को पूरा करेंगी।

निर्दलीय प्रत्याशी ने खरीदा पर्चा

गोंडा लोकसभा सीट से नामांकन के लिए एक निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन पत्र खरीदा। रिटर्निंग अफसर ने बताया कि सदर विधानसभा क्षेत्र के बिसवां दामोदर गांव के रहने वाले राजकुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर एक सेट नामांकन पत्र खरीदा है

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story