×

Gonda News: कैसरगंज सीट से बृजभूषण सिंह के टिकट कटने की लिस्ट वायरल

Gonda News: बुधवार को सोशल मीडिया पर भाजपा उम्मीदवार की एक सूची वायरल हुई तो लोग चकरा गए। जारी सूची में सर्वेश पाठक को भाजपा उम्मीदवार बताया गया है।

Radheshyam Mishra
Published on: 1 May 2024 5:34 PM GMT
Gonda News
X

Gonda News (Pic: Social Media)

Gonda News: भाजपा ने अब तक कैसरगंज सीट पर उम्मीदवार घोषित नहीं किया। आज दोपहर को सोशल मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि सर्वेश पाठक को टिकट दे दिया गया है। शाम होते-होते वह पुलिस के पास पहुंच गए। पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचकर उन्होंने इस बारे में लिखित शिकायत दी। उन्होंने कहा कि जानबूझकर अराजक तत्वों द्वारा यह झूठ खबर फैलाई गई है।

नहीं घोषित हुआ है टिकट

उन्होंने कहा कि मुझे किसी प्रकार का टिकट प्राप्त नहीं हुआ है। वही इस टिकट को लेकर कार्यालय देवीपाटन मंडल के सभी कार्यालयों और चौक चौराहों पर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा ।लोग अपने-अपने मंतव्य के हिसाब से गुणा गणित लगाते रहे तथा मस्वीरा करते रहे ।बृजभूषण के समर्थकों का विचार था की नेताजी निर्दल प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन करें।उनको चुनाव तो कोई हरा ही नहीं सकता है, जबकि कुछ अन्य लोगों की चर्चाएं रही की नेता जी के दन अब समाप्त हो चुके हैं।

वायरल हुई सूची

बुधवार को सोशल मीडिया पर भाजपा उम्मीदवार की एक सूची वायरल हुई तो लोग चकरा गए। लगभग दो घंटे तक सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रहा। जारी सूची में सर्वेश पाठक नाम के व्यक्ति को कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का उम्मीदवार बनाए जाने का दावा किया जा रहा था। दोपहर सोशल मीडिया पर राजनीतिक सरगर्मी सातवें आसमान पर पहुंच गई। लोग अपना अपना तर्क देते हुए सूची को पोस्ट कर रहे थे। इस लिस्ट में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह का हस्ताक्षर और मुहर भी लगा हुआ था। लिस्ट जारी करने की तारीख भी एक मई अंकित थी। जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप ने सूची को फर्जी बताते हुए खंडन किया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story