×

Firozabad: सीएम योगी बोले- राममंदिर के निर्माण में सपा, बसपा और कांग्रेस बने थे रोड़ा, क्या ये लोग...

Firozabad News: सीएम योगी ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में सपा, बसपा के यह लोग ही रोड़ा बने हुए थे। ऐसे में क्या आप लोग उनके सिर पर ताज पहनाएंगे ? कांग्रेस के लोग कहते थे कि राम हैं ही नहीं।

Brajesh Rathore
Published on: 2 May 2024 12:34 PM GMT
Firozabad News
X

जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Pic:Newstrack)

Firozabad News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद के सिरसागंज में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किए। सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने 10 साल तक बिना थके, बिना झुके देश के हित में काफी कार्य किए हैं। आज पूरी दुनिया में भारत को सम्मान के दृष्टि देखा जा रहा है, यह सब मोदी की वजह से ही है। आज नक्सलवाद, आतंकवाद समाप्त हुआ है, सुरक्षा का माहौल जो बना है वो सब देश के प्रधानमंत्री मोदी की बदौलत है। इस मौके पर सीएम ने लोगों से पूछा क्या सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को वोट देंगे ? सभा में उन्होंने कहा कि देश में 80 करोड़ लोग फ्री में राशन की सुविधा ले रहे हैं, 50 करोड़ लोगों के जनधन खाता खोल दिए गए हैं।

क्या सपा-बसपा करा पाते राम मंदिर का निर्माण ?

मुख्यमंत्री ने कहा कि करीब 10 करोड़ गरीबों को गैस का सिलेंडर मुफ्त में दिया गया। यह सब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी सरकार में कार्य किए हैं, जो कि बिना जाति धर्म देखकर सभी को इन योजनाओं का लाभ दिया गया। उन्होंने कहा कि आज एक ही स्वर गूंज रहा है कि एक बार फिर मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग क्या राम मंदिर का निर्माण करा पाते ? आज लोगों को राम मंदिर निर्माण होने से खुशी मिली है।

मथुरा की सारी जमीन भगवान श्री कृष्ण

सीएम ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में सपा, बसपा के यह लोग ही रोड़ा बने हुए थे। ऐसे में क्या आप लोग उनके सिर पर ताज पहनाएंगे ? कांग्रेस के लोग कहते थे कि राम हैं ही नहीं। उन्होंने कहा कि मथुरा में जितनी भी भूमि है वह केशवदेव की भूमि है, भगवान श्रीकृष्ण की जमीन है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से औरंगजेब ने जजियाकर लगाया था उसी प्रकार कांग्रेस, समाजवादी पार्टी के लोग टैक्स लगाना चाहते हैं, क्या यह देश स्वीकार कर पाएगा ? विपक्षी लोग देश को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने नारा दिया था के गरीबी हटाएंगे लेकिन अब 54 साल बाद उनका नाती यही कहते घूम रहे हैं कि गरीबी हटाएंगे। यानी दादी के नारे को नाती भी तोते की तरह रटते घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज एक ही आवाज आ रही है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे। भाजपा को हर जाति वर्ग का पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story