×

Firozabad News: सपा प्रत्याशी अक्षय यादव के समर्थन में अखिलेश ने की चुनावी जनसभा, पेपर लीक मामले पर BJP को घेरा

Firozabad News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि "सपा व इंडिया गठबंधन ने तय किया है कि 4 जून को सरकार बनने के बाद किसानों का सबसे पहले कर्ज माफ करने का काम किया जाएगा ।"

Brajesh Rathore
Published on: 4 May 2024 2:04 PM GMT
Akhilesh held election rally in support of SP candidate Akshay Yadav
X

 सपा प्रत्याशी अक्षय यादव के समर्थन में अखिलेश ने की चुनावी जनसभा: Photo- Newstrack

Firozabad News: जनपद फिरोजाबाद में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक चुनावी जन सभा को संबोधित किया । वहीं अन्य अतिथियों में सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे ।

इस मौके पर बोलते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज चारों तरफ कार्यकर्ताओं का समुद्र दिखाई दे रहा है। सपा प्रत्याशी न केवल अच्छे वोटों से जीतने जा रहा है, बल्कि रिकॉर्ड मतों से अक्षय की जीत दर्ज होने जा रही है। उन्होंने कहा कि पहले तथा दूसरे चरण में भारतीय जनता पार्टी काफी पीछे छूट गई है, वहीं फिरोजाबाद जिले के लोग अक्षय को जिताकर खुशियों के दिन लाने जा रहे हैं।

Photo- Newstrack

सरकार बनी तो सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ़ किया जाएगा- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि "भाजपा ने किसानों को धोखा देने का काम किया है । जबकि उद्योगपतियों का लाखों करोड़ का बैंक ऋण माफ किया गया। वहीं किसानों, गरीबों का कर्ज माफ नहीं हुआ । उन्होंने कहा कि "सपा व इंडिया गठबंधन ने तय किया है कि 4 जून को सरकार बनने के बाद किसानों का सबसे पहले कर्ज माफ करने का काम किया जाएगा ।"

पेपर लीक मामला

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कहती थी कि भर्ती परीक्षाओं के लिए इंतजाम किए हैं, लेकिन परीक्षाओं के 'पेपर लीक' हो गए तथा जब प्रतिभागी परीक्षा देकर घर पहुंचता है तो उसे सूचना मिलती है कि परीक्षा निरस्त कर दी गई है ।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यहां के किसानों, गरीबों से कहकर जा रहे हैं कि उनकी सरकार आई तो पौष्टिक आहार के साथ-साथ डाटा भी फ्री देने का काम किया जाएगा, क्योंकि आप सभी को डाटा की बहुत जरूरत है । उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 'भाजपा हटाओ सविधान बचाओ'।

Photo- Newstrack

उनकी एक गलती की वजह से भतीजा 2019 का चुनाव हार गया था- शिवपाल

इससे पूर्व प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आप सब मिलकर सपा प्रत्याशी को अच्छे मतों से जीत दर्ज करा दें। उन्होंने 5 माह पूर्व ही आप सभी से कह दिया था कि आप लोग अक्षय यादव के सामने सांसद लिखना शुरू कर दें । शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनका भतीजा उनकी एक गलती की वजह से साल 2019 के चुनाव में हार गया था, अब यह सब नहीं होने वाला है । उन्होंने कहा कि आप लोग 7 मई को ऐसा इंजेक्शन लगाना कि उसकी चीख दिल्ली तक सुनाई दे। सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि आज सीधा मुकाबला भाजपा तथा इंडिया गठबंधन के बीच है । आज भाजपा सरकार में हर वर्ग परेशान है, कानून व्यवस्था ठीक नहीं है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story