×

Etah News : बाइक सवारों बदमाशों ने दिनदहाड़े दंपति से की लूटपाट, पति-पत्नी और साली घायल

Etah News : उत्तर प्रदेश के एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा - फर्रुखाबाद प्रमुख मार्ग पर दिनदहाड़े अपाचे बाइक पर दो सवार लुटेरों ने हथियार की नाेंक पर दम्पति के साथ लूटपाट की।

Sunil Mishra
Published on: 30 April 2024 2:03 PM GMT
X

फोटो - न्यूजट्रैक

Etah News : उत्तर प्रदेश के एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा - फर्रुखाबाद प्रमुख मार्ग पर दिनदहाड़े अपाचे बाइक पर दो सवार लुटेरों ने हथियार की नाेंक पर दम्पति के साथ लूटपाट की। पति एवं बहन के साथ एटा से अल्ट्रासाउंड करा कर वापस अपने गांव जा रही महिला से बदमाशों ने एक सोने की चेन और मंगलसूत्र लूटकर फरार हाे गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर लगभग तीन बजे जनपद के थाना जैथरा निवासी 25 वर्षीय शैलेंद्र पुत्र जागेश्वर अपनी 24 वर्षीय पत्नी रुचि एवं साली पुष्पा पत्नी मनोज के साथ बाइक पर सवार हो गांव वापस जा रहे थे, जैसे ही यह लोग पवास नहर के समीप पहुंचे अपाचे बाइक पर सवार दो लुटेरों ने पीछे से बाइक लगाकर जबरन जंजीर व मंगलसूत्र लूट लिया। इसी बीच धक्का मुक्की में शैलेंद्र की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़े, जिसमें तीनों घायल हो गए।

अल्ट्रासाउंड कराने के बाद वापस लौट रहे थे

लूट की शिकार हुई महिला रुचि ने बताया धक्का-मुक्की में जंजीर जमीन पर गिर गई थी, लेकिन उसने उठाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते हुए छीनकर फरार हो गए। शैलेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी रुचि गर्भवती है, आज दोपहर के समय वह रुचि का अल्ट्रासाउंड कराने के बाद शहर से अपने गांव केसरपुर वापस जा रहे थे, इसी बीच यह लूट पाट की घटना हुई।

मामला संज्ञान में आया है, जांच की जाएगी

घटना की सूचना पर पहुंचे कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक निर्दोष सिंह सिंगर ने बताया कि एक मंगलसूत्र तथा चैन छीनने की जानकारी मिली है । घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है, आसपास के लोग घटना के बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। घटना की जांच की जा रही है। वहीं, पीड़ित शैलेंद्र का कहना है की पुलिस हमारी रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी कर रही है।

बता दें कि 7 मई को एटा लोकसभा का चुनाव होना है। जनपद प्रशासन द्वारा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए चाक चौबंद व्यवस्थाएं की गई है, किंतु प्रशासन तथा शासन की व्यवस्थाओं को बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंजाम देकर चुनौती दी है, किंतु पुलिस इस घटना से इनकार कर रही है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story