×

Chandauli: 10 मई को नामांकन करेंगे केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडे, पार्टी के कद्दावर नेता होंगे शामिल

Chandauli: वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन का दिन निर्धारित होने के बाद प्रकांड विद्वानों से परामर्श के उपरांत केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र पांडे ने भी अपने नामांकन की तिथि घोषित कर दिया है।

Ashvini Mishra
Published on: 2 May 2024 11:06 AM GMT
chandauli news
X

10 मई को नामांकन करेंगे केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडे (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र के सांसद व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्र पांडे हैट्रिक लगाने के लिए तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं। डॉ. महेंद्र पांडे दस मई को शुभ मुहूर्त में जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करेंगे। वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन का दिन निर्धारित होने के बाद प्रकांड विद्वानों से परामर्श के उपरांत केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र पांडे ने भी अपने नामांकन की तिथि घोषित कर दिया है।

इस संबंध में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री ने बताया कि 10 मई को सुबह 10 बजे चंदौली जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट में नामांकन किया जाएगा। महेंद्र पांडे ने सभी वर्गों से निवेदन किया है कि नामांकन में अधिक से अधिक संख्या हमसे जुड़े। जो लोग अभी तक हमसे नहीं जुड़ पाए हैं उनको जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। नामांकन में उनको भी साथ लाना है और सभी के सहयोग से तीसरी बार भी जीत हासिल करनी है। नामांकन का काफिला अजगरा, शिवपुर, सकलडीहा, सैयदराजा और मुगलसराय विधानसभाओं से चलते हुए जिला मुख्यालय पर पहुंचेगी। आशा व्यक्त की जा रही है कि नामांकन के दिन पार्टी के कई कद्दावर नेता भी शामिल हो सकते हैं।

चंदौली संसदीय क्षेत्र का चुनाव अंतिम चरण में 1 जून को होना है जिसको लेकर पार्टी पूरी तैयारी में जुटी हुई है। माना जा रहा है कि नामांकन के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का संसदीय क्षेत्र में जुमावड़ा होने लगेगा और चुनाव को जीतने के लिए नेता अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे। यह भी बताया जा रहा है कि यादव वोटरों को साधने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की भी जनसभाएं अधिक होने की उम्मीद जताई जा रही है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे कद्दावर नेताओं के साथ अन्य भी नेता डेरा डालेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story