×

Chandauli News: वारंटी को पकड़ने गई चौकी इंचार्ज की टीम पर हमला, पुलिस पर गुंडई का लग रहा आरोप

Chandauli News: बलुआ थाना क्षेत्र के कैलावर चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस टीम मथेला गांव में एक वारंटी को पकड़ने गई थी कि पुलिस द्वारा गुंडई किए जाने पर पुलिस टीम को परिजनों द्वारा पिटाई की गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 4 May 2024 5:50 PM GMT
The outpost incharges team that went to arrest the warranty was attacked, the police are being accused of hooliganism
X

वारंटी को पकड़ने गई चौकी इंचार्ज की टीम पर हमला, पुलिस पर गुंडई का लग रहा आरोप: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के कैलावर चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस टीम मथेला गांव में एक वारंटी को पकड़ने गई थी कि पुलिस द्वारा गुंडई किए जाने पर पुलिस टीम को परिजनों द्वारा पिटाई की गई, जिस पर पुलिस अपने आप को घिरते देख वापस हो गई।

बताया जा रहा है कि बलुआ थाना के कैलावर चौकी इंचार्ज अनिल कुमार यादव अपने दीवान व सिपाही को वारंटी दीपाचंद राय को पकड़ने के लिए मथेला गांव भेजे थे जिस पर परिजनों द्वारा वारंट का कागजात मांगा गया तो दीवान द्वारा कुछ नहीं दिखाया गया, इसकी जानकारी चौकी इंचार्ज अनिल यादव को दीवान द्वारा दी गई। मौके पर चौकी इंचार्ज सादे वेश में पहुंचने के बाद मिले युवक की अकस्मात पिटाई कर दी।

दीवान व सिपाही के ऊपर हमला कर दिया

पिटाई से बौखलाए परिजनों ने चौकी इंचार्ज तथा दीवान व सिपाही के ऊपर हमला कर दिया। देखते ही देखते मामला गंभीर हो गया और लोगों की भीड़ जुटने लगी, अपने आप को पीटता देख पुलिसकर्मी भागने लगे आसपास के लोगों ने बीच बचाव करके किसी तरह मामले को ठंडा किया। इस दौरान दुकान में दुकानदार के सामान भी बिखर गए यहां तक की गल्ला में रखे गए पैसे भी नीचे गिरे हुए हैं।

वायरल वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि वहां पर जुटे लोग पुलिस की गुंडई की चर्चा कर रहे हैं। वारंट की बात कहे जाने पर परिजानो द्वारा जब कागज मांगा गया तो कागजात न दिखाकर पुलिस की वर्दी का धौंस जमाते हुए युवक की पिटाई करने से मामला बिगड़ गया है।

चौकी इंचार्ज आम जनता के साथ दुर्व्यवहार करते रहे हैं

चौकी इंचार्ज द्वारा गुंडई करने की बात आसपास के लोगों द्वारा भी कहीं जा रही। चौकी इंचार्ज का यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी लोगों की माने तो चौकी इंचार्ज आम जनता के साथ दुर्व्यवहार करते रहे हैं जिसका खामियाजा वर्दी को भुगतना पड़ा है।

हालांकि इस मामले में अभी विभाग के किसी भी अधिकारी द्वारा जानकारी नहीं दी जा रही है।लेकिन सकलडीहा क्षेत्राधिकारी रघुराज ने इस बात की पुष्टि की है कि चौकी इंचार्ज कैलावर के साथ वारंटी के परिजनों दौरा बदसलूकी की गई है। इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के बाद दोसियो के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story