×

Chandauli News: राजनीति और धर्म को अलग रखने से ही देश का होगा भला - अविनाश पांडे

Chandauli News: अविनाश पांडे ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी ने जाे न्याय पत्र जारी किया है उसका भी लोगों पर प्रभाव पड़ रहा है और पहले कैबिनेट की बैठक में ही उसे पारित किया जाएगा।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 6 May 2024 4:44 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic:Newstrack)

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र के मुगलसराय स्थित अग्रवाल सेवा संस्थान में इंडी गठबंधन की समन्वय बैठक आयोजित हुई जिसमें बैठक के मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य सचिव अविनाश पांडे ने भी शिरकत किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा नेता प्रमोद कृष्णन के द्वारा राम मंदिर के फैसले को सीक्रेट मीटिंग कर राहुल गांधी द्वारा सरकार बनने के बाद बदलने के सवाल पर कहा कि राजनीति और धर्म को अलग करने से ही देश का भला होगा। मोदी जी प्रमोद कृष्णन जैसे नेता के द्वारा जनता का ध्यान भटकना चाहते हैं और महंगाई बेरोजगारी जो मुद्रा की स्थिति 50 पैसे से कम पर चली गई है इनको नजरअंदाज कर धर्म जाति मजहब भाईचारे की राजनीति की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार जांच एजेंसी का सहारा लेकर बिना सिद्ध हुए ही बहुमत के आधार पर बने मुख्यमंत्री को जेल में भेजना, तानाशाही करना, संविधान के नियमों की धज्जियां उड़ाना यह बीजेपी का काम रह गया है। यह चुनाव देश में लोकतंत्र स्थापित करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि हम प्रदेश के 17 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के सभी 80 सीटों पर हमारा गठबंधन दमदारी से चुनाव लड़ रहा है। पिछले 14 एवं 19 के चुनाव में 34 एवं 36 पर्सेंट वोट पाकर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए। इस बार इन वोटो के विखराब को रोका गया है और एकजुट होकर के इंडी गठबंधन साथ लड़ रहा है और इसका परिणाम भी आने वाले 4 जून को दिखेगा।

अविनाश पांडे ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी ने जाे न्याय पत्र जारी किया है उसका भी लोगों पर प्रभाव पड़ रहा है और पहले कैबिनेट की बैठक में ही उसे पारित किया जाएगा। सरकार बनने के बाद सभी युवा बिना पद के ही नौकरी वाले हो जाएंगे और एक लाख वेतन उनको मिलने लगेगा। यही नहीं महिलाओं को भी 8500 रुपए महीने दिया जाएगा तथा किसानों के कर्ज को माफ करते हुए एम एसपी की गारंटी दी जाएगी। कांग्रेस नेता ने चंदौली संसदीय क्षेत्र के समाजवादी पार्टी व गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह को जीतने के लिए कमर कस के मैदान में अपने पार्टी के पदाधिकारी से अपील किया और कहा कि बूथ पर जो भी कांग्रेस का कार्यकर्ता की जान से जुटा रहेगा उसे सम्मानित भी किया जाएगा।

इस दौरान समाजवादी पार्टी व गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह द्वारा भी अपने पक्ष में अपील की गई। कार्यक्रम में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष धरर्मेंद्र तिवारी समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, समाजवादी पार्टी के सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण मूर्ति ओझा ने किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story