×

Chandauli News: भाभी पर गंदी नजर रख रहे देवरो के खौफनाक कदम, किया ये काम

Chandauli News: मृतक गांव के ही एक विवाहिता के साथ मोबाइल पर बात कर गंदी नजर रखता था जिससे परेशान होकर देवरों ने उसे पार्टी देकर मुर्गा दारू खिलाने पिलाने के बाद हत्या करने का खौफनाक कदम उठाया।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 5 May 2024 4:01 PM GMT
Chandauli News
X

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त  (Pic:Newstrack)

Chandauli News: जनपद की चकिया कोतवाली पुलिस ने हत्या के छः घंटा के अंदर ही घटना का पर्दाफाश करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। मृतक गांव के ही एक विवाहिता के साथ मोबाइल पर बात कर गंदी नजर रखता था जिससे परेशान होकर देवरों ने उसे पार्टी देकर मुर्गा दारू खिलाने पिलाने के बाद हत्या करने का खौफनाक कदम उठाया।

आपको बता दें, कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के बलिया खुर्द गांव निवासी सूरज चौहान का शव रविवार की सुबह चिलहरवा पहाड़ी पर संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया था। मृतक के शरीर पर खरोच के निशान और गले में गमछा बंधा हुआ था जिससे उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में होना प्रतीत हो रहा था। शव मिलने की सूचना मिलते ही चकिया कोतवाली पुलिस सक्रिय हो गई और घटना के 24 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जिससे घटना के मामले का पर्दाफाश हो गया है।

चकिया कोतवाली में सूरज की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी आशुतोष ने बताया कि सूरज चौहान की हत्या आशनाई के चक्कर में की गई है। सूरज की हत्या उसके गांव के ही रामकिशुन यादव पुत्र कन्हैया यादव तथा आकाश यादव पुत्र जयप्रकाश यादव ने किया है। सीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित रामकिशुन यादव तथा कन्हैया यादव ने बताया कि सूरज चौहान उसके भाभी से बराबर मोबाइल पर बात करता था और उसके साथ संबंध बनाने के लिए प्रयासरत रहता था।

आरोपितों का कहना है कि इस बात को लेकर उन लोगों ने सूरज को कई बार समझाया था। मना करने के बाद भी वह अपनी आदत में सुधार नहीं ला रहा था। गिरफ्तार आरोपित रामकिशुन ने बताया कि जहां उसकी शादी तय हुई थी वहां भी उसकी होने वाली पत्नी का नंबर लेकर सूूरज कल 4 मई को मोबाइल द्वारा उसे बात करने का प्रयास करने लगा। उसके बाद दोनों आरोपितों ने योजना बनाकर उसी रात में ही घर पर दावत देकर मुर्गा बनवाकर खिलाएं और अत्यधिक शराब पिलाकर उसे चिलहरवा पहाड़ी पर ले गए। जहां गमछा से उसका मुंह और नाक दबाकर मुंह में गमछा ठूंस कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति, उप निरीक्षक अवध बिहारी यादव, गिरीश चंद्र राय, अरुण गिरी, प्रदीप यादव रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story