×

Bulandshahr News: चाचा के घर किया चोरी, भतीजे सहित तीन गिरफ्तार

Bulandshahr News: पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुई लाखों की चोरी की वारदात का खुलासा किया है। सीओ ने बताया कि चाचा के घर में भतीजे ने साथी चोरों को बुलाकर वारदात को अंजाम दिलाया।

Sandeep Tayal
Published on: 16 May 2024 3:19 PM GMT
Bulandshahr News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की गुलावठी पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व स्पेयर पार्ट्स व्यापारी के घर में हुई लाखो की चोरी की वारदात का खुलासा किया है। सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि चाचा के घर में भतीजे ने साथी चोरों को बुलाकर वारदात को अंजाम दिलाया। पुलिस ने भतीजे सहित 3 चोरों को गिरफ्तार कर लाखों के आभूषण आदि बरामद किए है।

वैज्ञानिक संसाधनों के प्रयोग से हुआ खुलासा

सिकंदराबाद की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि मोहल्ला राम नगर निवासी स्पेयर पार्ट्स व्यापारी परिवार सहित बालाजी गया हुआ था। 6 मई की रात को मकान में घुसकर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोर नगदी, मोबाइल फोन आभूषण आदि चोरी कर फरार हो गए थे। चोरी के खुलासे के लिए दो टीमें लगाई गई थी। सीसीटीवी कैमरे और सर्विसलांस की मदद से पुलिस चोरो तक पहुंची, और उनसे चोरी का माल भी बरामद किया। पुलिस के अनुसार आरोपियों में आदिल पुत्र सारून निवासी ग्राम भमरा, अफसर पुत्र अख्तर निवासी ग्राम भमरा व स्पेयर पार्ट्स व्यापारी के भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।


कब्जे से बरामद सामान

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो मोबाइल फोन सहित लाखो रुपए के आभूषण, एक चाकू, एक तमंचा व एक चोरी की मोटर साईकिल आदि बरामद की है। गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित स्पेयर पार्ट्स व्यापारी के साथ आरोपी भतीजा लगातार थाने में आ रहा था, पीड़ित और पुलिस की गतिविधियों पर भी नजर बनाए हुए था, ब्लाइंड केस को खोलना पुलिस के लिए चुनौती भरा था, लेकिन वैज्ञानिक संसाधनों का प्रयोग कर पुलिस ने वारदात का खुलासा किया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story