×

Barabanki: BJP का शक्ति प्रदर्शन, स्वतंत्र देव सिंह ने प्रत्याशी के साथ निकाला रोड शो, बोले- अभी बहुत कुछ बाकी..

Barabanki: नामांकन सभा के दौरान जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरदार पटेल की जिन्ना से तुलना करने वालों को इस चुनाव में सबक सिखाने का वक्त आ गया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 29 April 2024 11:36 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में स्वतंत्र देव सिंह ने प्रत्याशी के साथ निकाला रोड शो (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: बाराबंकी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजरानी रावत सोमवार को धूमधाम से जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचीं और नामांकन दाखिल किया। इसके पहले जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में जीआईसी ऑडिटोरियम में चुनाव नामांकन सभा का आयोजन किया गया। इसके बाद ढोल, नगाड़ों के साथ नामांकन जुलूस निकाला गया।

भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के साथ जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा, एमएलसी अवनीश सिंह पटेल के अलावा सभी विधायक मौजूद थे। जुलूस नामांकन स्थल के बाहर तक गया और फिर प्रत्याशी के साथी उनके प्रस्तावक और समर्थक कलेक्ट्रेट में पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह को अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत 26 अप्रैल को नामांकन के पहले दिन ही शुभ मुहूर्त में एक सेट नामांकन पत्र दाखिल पहले ही कर चुकी है।

वहीं नामांकन सभा के दौरान जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरदार पटेल की जिन्ना से तुलना करने वालों को इस चुनाव में सबक सिखाने का वक्त आ गया है। ये ऐसे लोग हैं जो 500 किमी दूर फातिया पढ़ आते है मगर रामजी के दर्शन करने नहीं पहुंच पाते। इस बात पर देर तक जय श्री राम व भारत मां की जय के नारे लगते रहे। स्वतंत्र देव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि एक-एक वोट की कीमती है। मात्र एक वोट से अटल जी की सरकार गिर गई थी जिसके बाद कांग्रेस ने 10 साल शासन किया। देश को भ्रष्टाचार में डुबो दिया। हिंदुत्व को आतंकवाद कहा।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बाराबंकी रामनगरी अयोध्या के सबसे करीब है इसलिए यहां सबसे अधिक से वोटों से जीतना है। कम से कम 80 प्रतिशत वोट मिलने चाहिए। स्वतंत्र देव ने सपा पर सीधे हमला बोलते हुए कहा कि अब कांवड़ यात्रा पर रोक नहीं लगती है बल्कि श्रद्धालुओं पर फूल बरसाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों का सम्मान बढ़ाया है। अभी बहुत कुछ होना बाकी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story