×

Balrampur News: संदिग्ध परिस्थितियों में 35 वर्षीय युवक का मिला शव ,घर में कोहराम

Balrampur News: जंगल में जामुन के पेड़ से शनिवार को लटकता हुआ शव मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

Radheshyam Mishra
Published on: 4 May 2024 5:49 PM GMT
Balrampur News
X

Balrampur News (Pic: Social Media)

Balrampur News: जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में 35 वर्षीय युवक का अमघटी जंगल में जामुन के पेड़ से शनिवार को लटकता हुआ शव मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सादुल्लानगर मनकापुर मार्ग पर स्थित ग्रामपंचायत मददौ घाट बाजार निवासी राम लक्षन का 35 वर्षीय पुत्र विजय कुमार भारती शनिवार को घर से सारे घर के कार्य से निवृति होकर अपने लगभग 75 वर्षीय लकवा ग्रस्त पिता से यह कह कर निकला कि अभी हम कुछ देर में आ रहें हैं। उसके बाद घर से अमघटी घाट जंगल की तरफ निकल गया। लगभग एक घंटा बीतने के बाद मृतक का लगभग आठ वर्षीय बेटा कुछ दूर पिता को खोजने के लिए गया पंरतु कहीं पता न चल सका। गांव की कुछ महिलाएं जंगल में बकरी चराने के लिए गयी थी जहां पर जामुन के पेड़ से लटकता युवक का शव देख कर मददौ बाजार में आकर सूचना दीं।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना पाकर स्थानीय लोग व परिजन मौके पर पहूुचें जहां पर 35 वर्षीय युवक विजय कुमार भारती का शव देख कर दहाड़े मार मार कर चीखने-चिल्लाने लगे। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना दूर भाष के माध्यम से स्थानीय थाने पर दी गई। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक वृजानंद सिंह मय हमराही पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुच कर घटना की सूचना क्षेत्राधिकारी उतरौला को देते हुए शव को पेंड़ से नीचे उतरवाकर क्षेत्राधिकारी के समक्ष शव का पंचायत नामा भर कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी

घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक वृजानंद सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है सूचना के आधार पर शव का पंचायत नामा भर कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है। मौत का कारंण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा। बता दें कि मृतक के पत्नी व दो छोटे बच्चे मां,बाप एक बडा भाई,एक छोटा भाई, बहन का भरा पूरा परिवार है जिनका रो रो कर बुरा हाल हो रहा हैं।लकवा ग्रस्त पिता रो रो कर बस यही कह रहा है की अब हमारा सेवा को करी हममै के नहवाई धोवााई यही कह कर पिता का बुरा हाल हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story