×

Ballia News: बलिया लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बदलने को लेकर सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त का पत्र वायरल

Ballia News: वायरल हो रहे इस पत्र में लिखा गया है कि बलिया लोकसभा से नीरज शेखर को टिकट दिए जाने से कार्यकर्ताओ में रोष व्याप्त है जिससे बीजेपी यहाँ जीत हासिल नहीं कर पायेगी।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 30 April 2024 2:08 PM GMT
Ballia News
X

भाजपा नेता सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त का वायरल पत्र (Pic:Newstrack)

Ballia News: बलिया लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बदलने को लेकर मंगलवार को वर्तमान सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त का जेपी नड्डा को लिखा एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस पत्र में लिखा गया है कि बलिया लोकसभा से नीरज शेखर को टिकट दिए जाने से कार्यकर्ताओ में रोष व्याप्त है जिससे बीजेपी यहाँ जीत हासिल नहीं कर पायेगी। लेटर में सांसद द्वारा अपने कार्यों का गुणगान भी किया गया है। सोशल मीडिया पर पत्र वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी से सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर कार्रवाई के लिए कहा है।

भाजपा नेता ने फेसबुक पेज से किया खंडन

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सम्बोधित सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र वायरल होते ही राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई। कयासबाजियों का दौर शुरू हो गया है। मीडियाकर्मियों द्वारा इस वायरल पत्र की सच्चाई जानने के लिए वीरेन्द्र सिंह मस्त से जब सम्पर्क किया गया तो वे हैरान रह गए। उन्होंने फौरन अपने फेसबुक पेज के माध्यम से इसका खंडन करते हुए कहा कि 'अभी कुछ पत्रकार साथियों द्वारा मुझे एक वायरल पत्र के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है, जो गलत प्रत्याशी चयन के संदर्भ में राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जगत प्रकाश नड्डा को लिखा गया है। मेरे कार्यालय से कोई भी पत्र बिना पत्रांक और दिनांक के बिना जारी नहीं किया जाता और ना ही ऐसा फॉण्ट यूज किया जाता है।

मामले की जांच जारी - पुलिस अधीक्षक

उन्होंने कहा कि ये पत्र पूर्ण रूप से गलत और फर्जी तरीके से बनाया गया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से मेरी वार्ता हुई है जो भी ऐसा कृत्य किया है, पुलिस उसके ऊपर कार्रवाई करेगी।' सांसद मस्त के इस खंडन के बाद पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी। दरअसल, वर्तमान सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त का टिकट काटकर इस बार पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के पुत्र और दो बार लोकसभा सांसद और दो बार राज्यसभा सांसद रहे नीरज शेखर को प्रत्याशी बनाया गया है। नीरज शेखर के प्रत्याशी बनने के बाद वर्तमान सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और नीरज शेखर की एक साथ फोटो भी आई थी। इसी बीच अचानक वीरेन्द्र सिंह मस्त के लेटर हेड से जारी पत्र में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से प्रत्याशी बदलने की मांग से हड़कंप मच गया। तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story