×

Amethi News: केएल शर्मा बोले- अमेठी अपने अपमान का लेगी बदला

Amethi News: के एल शर्मा ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमेठी का अपमान करने पर भले ही अमेठी की जनता ने अपमान का घूंट पी लिया हो लेकिन वह समय पर जवाब देना जरुर जानती है।

Poonam
Report Poonam
Published on: 5 May 2024 3:42 PM GMT
Amethi News
X

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: यूपी के अमेठी में सूरज की बढ़ती तपिश के साथ राजनीतिक पारा भी तेजी से बढ़ रहा है। जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है कांग्रेस एवं बीजेपी में वाक युद्ध तेज हो गया है। कांग्रेस प्रत्याशी के एल शर्मा ने रविवार को स्मृति ईरानी पर बड़ा हमला किया। के एल शर्मा ने कहा कि अमेठी में राज शाही नही प्यार की कद्र होती है। के एल शर्मा ने स्मृति ईरानी का नाम लिए बिना कहा कि यहां कोई प्रश्न पूछ लेता है तो उसकी नौकरी ले लेती है। यह कौन सी परपंरा है।

अमेठी अपने अपमान का बदला जरूर लेगी

अमेठी लोक सभा कांग्रेस प्रत्याशी के एल शर्मा ने रविवार को एक जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमेठी का अपमान करने पर भले ही अमेठी की जनता ने अपमान का घूंट पी लिया। लेकिन वह समय पर जवाब देना जरुर जानती है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी की तरफ संकेत करते हुए कहा कि अमेठी आपसे अपने अपमान का बदला जरूर लेगी। उन्होंने कहा कि वे लोग कहते है कि ये नहीं किया वो नहीं किया। सवाल यह नहीं है कि किसने क्या किया सवाल यह है कि जिसने सवाल पूछ लिया उसकी नौकरी ले लिया।

तब से मैं यहीं का होकर रह गया

मैं हमेशा आप लोगो के साथ हर समय गाँधी परिवार के मंशा स्वरूप परछायी की तरह रहा। आप सबके आदेश, निर्देश, सुझाव व मार्गदर्शन में भी अमेठी के सम्मान, विकास व भाईचारे को क़ायम रखा। उन्होंने आगे कहा कि अमेठी को विश्व के पटल पर पहचान बनाने वाले अपने नेता भारत रत्न राजीव गाँधी जी ने 1983 में हमें पहली बार अमेठी लेकर आए थे। तब से मैं यहीं का होकर रह गया। भेटुआ कार्यकर्ता सम्मेलन से निकलकर टीकर माफ़ी आश्रम स्वामी परम् हँस धाम दर्शन एवं आशीर्वाद प्राप्त कर भादर की ओर रवाना हुए।

भादर ब्लाक अंतर्गत अयोध्या नगर शेर बहादुर सिंह की बाग में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरे देश के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा विपक्षी पार्टियां राहुल गांधी को मैदान से भागने का जो अनर्गल राग अलाप रही है यह भाजपा का डर है। राहुल गांधी ऐसे व्यक्ति है जो डटकर विरोधी खेमे के हर एक झूठ का सच्चाई से मुहतोड़ जवाब दे रहे है। भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए राहुल गांधी लड़ रहे है। उन्होंने कालिकन धाम में दर्शन पूजन किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story