×

Aligarh News: बिहार के युवक की अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर मौत, जीजा ने जताई हत्या की आशंका

Aligarh News: बिहार से अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर कर दिल्ली मजदूरी करने जा रहे, एक 27 वर्षीय युवक की रेलवे ट्रैक पर सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 6 May 2024 2:35 AM GMT
Aligarh News
X

मृतक युवक के जीजा (Pic: Newstrack)

Aligarh News: बिहार से दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर कर दिल्ली मजदूरी करने जा रहे एक 27 वर्षीय युवक की अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ समेत कोतवाली सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक की पहचान होने के बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं, उसकी मौत की सूचना पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को दी गई। परिजनों ने उसके साथ ट्रेन में सफर कर रहे, उसके दोस्तों पर साजिश के तहत उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

सुपरफास्ट ट्रेन से कटकर हुई मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अपना तफरी मच गई, जब बिहार से अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर कर दिल्ली मजदूरी करने जा रहे, एक 27 वर्षीय युवक की रेलवे ट्रैक पर सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। उसके शरीर के अनगिनत चीथड़े रेलवे ट्रैक पर इधर-उधर बिखर गए। रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत होते देख लोगों का जमावड़ा लग गया। युवक की मौत की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही जीआरपी, आरपीएफ समेत कोतवाली सिविल लाइन मौके पर पहुंच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की जेब में रखें दस्तावेजों से उसकी पहचान बिहार निवासी 27 वर्षीय अमन पांडे के रूप में की। मृतक युवक की पहचान होने के बाद पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। युवक की मौत की सूचना बिहार उसके परिजनों को दी गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन बिहार से अलीगढ़ पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। जहां मृतक युवक अमन पांडे के जीजा अभिषेक चतुर्वेदी ने बताया कि उसका साला अमन अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर कर दिल्ली जा रहा था। उसका साला अपने तीनों दोस्तों से ट्रेन में इधर-उधर हो गया। लेकिन, उसके दोस्तों ने उसको तलाशना जरूरी नहीं समझा। आरोप है कि जब परिजनों द्वारा उसके साथ में सफर कर रहे तीनों दोस्तों के पास दिल्ली फोन किया तो उनका फोन स्विच ऑफ पाया गया। जिसके चलते परिजनों ने उसके दोस्तों पर युवक की षड्यंत्र के तहत हत्या किए जाने की शंका व्यक्त की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story