×

Famous Party Place: यहां देखे बनारस में टॉप लाउंज की डिटेल्स, युवाओं के बीच पार्टी के लिए फेमस जगह

Famous Lounge in Varanasi: वाराणसी नगरी में एक बहुत ही बेहतरीन जगह हम आपके लिए लेकर आए है। जहां आप बर्थडे या फिर एक पार्टी वाला वीकेंड मना सकते है।

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 2 May 2024 6:58 AM GMT
Famous Party Place: यहां देखे बनारस में टॉप लाउंज की डिटेल्स, युवाओं के बीच पार्टी के लिए फेमस जगह
X

Famous Party Place in Varanasi: बनारस जिसे आध्यात्मिक नगरी कहा जाता है। वहां पर आप एक शानदार शाम भी बीता सकते है, जिसमे डीजे नाइट, और स्वादिष्ट खाने के साथ एक सर्वश्रेष्ठ पार्टी वाला माहौल होगा। वाराणसी नगरी में एक बहुत ही बेहतरीन जगह हम आपके लिए लेकर आए है। जहां आप बर्थडे या फिर एक पार्टी वाला वीकेंड मना सकते है। खाने के ऑप्शन के साथ ड्रिंक्स के भी एक से एक विकल्प मौजुद हैं। जिसमे अलग - अलग तरह के मॉकटेल भी मिलते है।

नाम: मोलेक्यूल गैस्ट्रॉबार एंड लाउंज(Molecule Gastrobar & Lounge)

लोकेशन: 11वीं मंजिल, डिडवानिया चौराहा, महमूरगंज, वाराणसी

समय: दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से खुलता है फिर रात में 12 बजे बंद होता है।

इस जगह का माहौल वास्तव में अच्छा है और पूरी तरह से पार्टी थीम पर आधारित है। पार्टी के शौकीन लोगों के लिए, जो उच्च संगीत और पेय का आनंद लेते हैं, उनके लिए खास जगह है और जो लोग शांति से दोस्तों की कंपनी और पेय का आनंद लेते हैं, उनके लिए एक आउटडोर बैठने की जगह भी है।



संगीत के साथ बेहतरीन डीजे

वाराणसी के डीजे 'यूवी' अपने काम में इतने कुशल हैं कि लोग डांस फ्लोर पर अपने पैर थिरकाने से खुद को नहीं रोक पाते। वाराणसी के मॉलिक्यूल में एक अविश्वसनीय अनुभव हर कोई महसूस करके जाता है। जगह पर भोजन भी स्वादिष्ट रहता है। लेकिन जिस चीज़ ने वास्तव में माहौल को बढ़ाया वह था डीजे का संगीत था। जिससे एक ऊर्जावान और जीवंत माहौल बन गया जिसने शाम के समग्र आनंद को बढ़ा दिया। डीजे ने भोजन के अनुभव में एक शानदार स्पर्श जोड़ा, जिससे यह एक यादगार रात बन गई। डीजे द्वारा निर्धारित लयबद्ध वाइब्स न केवल माहौल को पूरक बनाती हैं, बल्कि एक गतिशील और जीवंत ऊर्जा भी जोड़ती हैं, जो एक सामान्य शाम को असाधारण में बदल देती हैं।



जर्मनी बीयर भी की जाती है सर्व

सबसे पहले, भोजन प्रथम श्रेणी का था और कलात्मक ढंग से प्रस्तुत किया गया था मेनू पर और ज्यादा प्रयास करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। सभी खाने के आइटम सचमुच बहुत स्वादिष्ट थे। दूसरा उस जगह को दिलचस्प ढंग से सजाया गया है। यहां पर जर्मनी से आयातित असली बियर भी मौजूद थी। जो सबसे महंगा बीयर था।



पार्टी के लिए लोगों की पहली पसंद

वाराणसी में मोलेक्यूल एक नवीनता का मिश्रण रहा है। एक आकर्षक माहौल और फ़्यूज़न खाने के डिशेज की विशेषता वाले विविध मेनू के साथ, यहां डीजे भी है। विभिन्न प्रकार के देशी विदेशी, क्लासिक भारतीय स्वाद आपको यहां मिलता है। जिससे मॉलिक्यूल को भोजन के शौकीनों के लिए वाराणसी में अवश्य जाना जाता है। मॉलिक्यूल की तुलना गुड़गांव या बड़े शहर के किसी लाउंज से नहीं की जा सकती है। शनिवार की रात या किसी भी दिन दोस्तों के साथ पार्टी करने जाना आप आराम से जा सकते है।



मेन्यू में है खूब वैरायटी

उनके विस्तृत पेय पदार्थ अनुभाग से लेकर भोजन मेनू तक सब कुछ अद्वितीय और अनोखा है। विशाल विविधता वाले जैसे दिलचस्प मेनू के लिए ये जगह फेमस है। ठंडाई सरप्राइज़, शंघाई चिकन डिमसम/सेहुज़ुआन वेजिटेबल डिमसम, पनीर टिक्का टू वेज़, गुलाबजामुन चीज़ केक, लावा चोको केक, पुचका शॉट्स, बटर चिकन टार्ट, आधुनिक मलइयो, एयर ब्रेड, छोले भटूरे इनसाइड आउट, सनडाउनर कैप्रियोस्का, हिमालयन विजिट, मेनू में और भी आइटम अच्छे थे।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story