×

Kanpur Best Bridal Makeup: ये हैं कानपुर की सबसे अफॉर्डेबल और टैलेंटेड मेकअप आर्टिस्ट

Kanpur Best Bridal Makeup Studi : अगर आप कानपुर में रहती हो और आपको ब्राइडल मेकअप बेस्ट से बेस्ट चाहिए तो हम आपके यहां की सबसे शानदार मेकअप आर्टिस्ट के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 6 May 2024 11:33 AM GMT
Kanpur Best Bridal Makeup Studio
X

Kanpur Best Bridal Makeup Studio (Photos - Social Media)

Kanpur Best Bridal Makeup Studio: हर लड़की यह चाहती है कि उसके खास दिन यानी की शादी वाले दिन वो सबसे खूबसूरत लगे। इसके लिए वह काफी मेहनत भी करती है और अपने आउटफिट से लेकर ज्वेलरी, फुटवियर, मेकअप हर चीज को बहुत ध्यान से चुनती हैं। मेकअप हर ब्राइड के लिए सबसे जरूरी चीज होती है क्योंकि यह उसकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है। शादी वाले दिन और सभी फंक्शन के लिए लड़कियां आजकल अलग-अलग तरह के मेकअप डिसाइड करती है और सब कुछ उनके आउटफिट के हिसाब से होता है। हालांकि मेकअप करने के बाद बेहतर लुक मिलेगा या नहीं इसकी चिंता हो दुल्हन को होती है।

अगर आप कानपुर में रहती हैं और शादी करने जा रही हैं या फिर आपके घर में किसी की शादी है और आपको मेकअप करवाना है या फिर किसी पार्टी मेकअप के लिए बेस्ट जगह की तलाश कर रही है तो आज हम आपको कानपुर की एक बहुत ही टैलेंटेड और अफॉर्डेबल मेकअप आर्टिस्ट के बारे में बताते हैं। उनके मेकअप स्टूडियो पर आपको बहुत ही कम कीमत में सभी तरह के मेकअप की सुविधा मिल जाएगी।

यहां मिलेगी अफॉर्डेबल मेकअप की वैरायटी

हम बात कर रहे हैं स्मृति शुक्ला की, जो मेकअप आर्टिस्ट और कंटेंट क्रिएटर हैं। कानपुर में वह मेकअप बाय स्मृति शुक्ला के नाम से अपना स्टूडियो चलाती हैं। आपको जानकर थोड़ी हैरानी होगी लेकिन एक समय ऐसा था जब मुंबई में इंजीनियरिंग की जॉब किया करती थी लेकिन फिर उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट का प्रोफेशन चुना और अब वह कानपुर में बेस्ट से बेस्ट सर्विस लोगों को उपलब्ध करवा रही हैं। उन्हें खूबसूरत मेकअप करते हुए लगभग 2 साल हो चुके हैं। अगर आप शानदार ब्राइडल साइड या पार्टी में कब करवाना चाहती है तो यह जगह बिल्कुल बेस्ट है। यहां पर कस्टमर के लिए समय-समय पर ऑफर्स भी अवेलेबल होते हैं।


प्रोडफ्ट्स की देती हैं जानकारी

एक मेकअप आर्टिस्ट होने के साथ-साथ चलती कंटेंट क्रिएटर भी है और वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बेस्ट से बेस्ट मेकअप प्रोडक्ट और मेकअप हैक्स की जानकारी देती हैं। मेकअप प्रोडक्ट के अलावा ऑनलाइन मिलने वाले खूबसूरत आउटफिट्स के बारे में भी बताती हैं।



ऑल इंडिया है सर्विस

स्मृति अपनी सर्विस पैन इंडिया प्रोवाइड करती हैं। जिसके चार्जेस वो सिटी के हिसाब से होते हैं। उनके क्लाइंट दिल्ली से लेकर मुंबई सभी जगह से है, यह तक की वो फैशन शो और शूट के मेकअप भी करती है, आउटडोर शूट या शो के लिए भी आप इन्हे अप्रोच कर सकते हैं इसके चार्जेस भी अलग अलग है।


कैसे करें बुकिंग

अगर आप अपने मेकअप की बुकिंग करवाना चाहते हैं या फिर स्मृति और उनके काम को लेकर आपको कोई जानकारी चाहिए तो आप इसके लिए @makeup_by_smiriti या फिर smritishukla760@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं। 6393298845 पर कॉल भी किया जा सकता है।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story