×

Indore Bridal Makeup Artists: ये हैं इंदौर के बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट, यहां मिलेंगी बेहतरीन सुविधाएं

Bridal Makeup Artists In Indore: मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर में एक से बढ़कर एक मेकअप स्टूडियो मौजूद है। चलिए आज हम आपको यहां कुछ टॉप स्टूडियो के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 6 May 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 6 May 2024 5:30 AM GMT)
Bridal Makeup Artists In Indore
X

Bridal Makeup Artists In Indore (Photos - Social Media)

Bridal Makeup Artists In Indore : मध्य प्रदेश का इंदौर कुछ अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली मेकअप कलाकारों का घर है, जिन्होंने सौंदर्य उद्योग में अपनी जगह बनाई है। यहां इंदौर के पांच सर्वश्रेष्ठ मेकअप कलाकारों की एक क्यूरेटेड सूची दी गई है, जो चेहरों को कला के कार्यों में बदलने में अपने कौशल, रचनात्मकता और विशेषज्ञता के लिए जाने जाते हैं। इंदौर में मेकअप के लिए कई जगहें हैं, जिनमें ब्यूटी पार्लर, मेकअप आर्टिस्ट, और नाइल सैलून शामिल हैं.

रेखा ब्राइडल स्टूडियो इंदौर (Rekha Bridal Studio Indore)

रेखा मंगल इंदौर की एक प्रसिद्ध सर्वश्रेष्ठ वेडिंग मेकअप आर्टिस्ट हैं जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा और बारीकियों पर ध्यान देने के लिए जानी जाती हैं। उनका स्टूडियो दुल्हन से लेकर फैशन मेकअप तक मेकअप सेवाओं की एक शानदार कलेक्शन पेश करता है।नए ट्रेंड के साथ तालमेल बिठाते हुए नेचुरल ब्यूटी को बढ़ाने की रेखा की क्षमता ने उन्हें एक शानदार आर्टिस्ट बनाया है।

पता: पहली मंजिल, 907, स्नेह नगर, नवलखा कॉम्प्लेक्स ब्लॉक-डी अग्रसेन स्क्वायर के सामने, सपना संगीता रोड, इंदौर, मध्य प्रदेश 452001


प्रिया गोस्वामी मेकअप इंदौर (Priya Goswami Makeup Indore)

प्रिया गोस्वामी को उनकी त्रुटिहीन मेकअप तकनीकों और व्यक्तिगत दृष्टिकोण के लिए जाना जाता है। वह लंबे समय तक चलने वाले और शानदार लुक को सुनिश्चित करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करके दुल्हन के मेकअप में माहिर हैं। उनकी मेकअप टिप्स की वजह से वो दुल्हनों के बीच फेमस हैं।

श्रुति शर्मा मेकअप स्टूडियो इंदौर (Shruti Sharma Makeup Studio Indore)

श्रुति शर्मा अपनी रचनात्मकता और इनोवेटिव मेकअप स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनका स्टूडियो दुल्हन, पार्टी मेकअपसहित कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है। अपने ग्राहकों की प्राथमिकताओं को समझने की क्षमता के साथ, श्रुति प्रत्येक ग्राहक के लिए एक यादगार और व्यक्तिगत अनुभव सुनिश्चित करती है।

पता: 242, बॉम्बे केमिस्ट, ईबी, सर्विस रोड, बॉम्बे हॉस्पिटल के सामने, ईबी सेक्टर, स्कीम 94, इंदौर, मध्य प्रदेश 452010


साक्षी मलिक मेकअप स्टूडियो इंदौर (Sakshi Malik makeup Studio)

साक्षी मलिक एक प्रतिभाशाली मेकअप आर्टिस्ट हैं जो सूक्ष्म और प्राकृतिक से लेकर बोल्ड और ग्लैमरस तक अलग अलग लुक बनाने की अपनी क्षमता के लिए जानी जाती हैं। उनका स्टूडियो विभिन्न अवसरों और प्राथमिकताओं के अनुरूप मेकअप की सेवाएं प्रदान करता है।



कृतिका शर्मा ब्यूटी लाउंज इंदौर (Kritika Sharma beauty Lounge Indore)

कृतिका शर्मा का ब्यूटी लाउंज उन लोगों के लिए एक पसंदीदा स्थान है जो सबसे अच्छी मेकअप सेवाओं की तलाश में हैं। मेकअप के प्रति अपने समर्पण और जुनून के लिए जानी जाने वाली कृतिका दुल्हन से लेकर पार्टी मेकअप तक कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करती है, जो यह सुनिश्चित करती है कि प्रत्येक ग्राहक को एक अनुकूलित और आश्चर्यजनक लुक मिले।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story