×

कई धांसू फीचर्स के साथ Vivo लाने जा रहा है ये तगड़ा Smartphone

Vivo New Y Series Smartphone: कंपनी जल्द ही भारत में दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। कंपनी वीवो Y18 और वीवो Y18e लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 April 2024 5:47 AM GMT
कई धांसू फीचर्स के साथ Vivo लाने जा रहा है ये तगड़ा Smartphone
X

Vivo New Y Series Smartphone: अगर आप वीवो के नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही भारत में दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। कंपनी वीवो Y18 और वीवो Y18e लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, भारत में इन दोनों फोन की लॉन्चिंग से पहले ही इनकी लीक डिटेल्स सामने आ गई है ।

वीवो के इन दोनों मॉडल्स की कीमत और फीचर्स को लेकर कंपनी ने खुलासा कर दिया है। वीवो अपने अपकमिंग इन दो नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसकी कीमत 8 हजार रुपये से शुरू हो सकती है। वहीं कुछ रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि, कंपनी भारत में Y सीरीज फोन Vivo Y18 और Vivo Y18e लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि इस फोन लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

वीवो के Y सीरीज में मिलेगी ये फीचर्स

वीवो के इन दोनों मॉडल्स की कीमत और फीचर्स का खुलासा किया है। दोनों ही मॉडल्स की कीमत 10 हजार रुपये से कम होने वाली है। इन दो फोन में 6.56 इंच 90 हर्ट्ज एचडी डिस्प्ले, MediaTek Helio G85 चिपसेट और अन्य कई फीचर्स मिलने वाले हैं।


कुछ रिपोर्ट में खुलासा गया है कि, वीवो की Y सीरीज भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगी। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, इस फोन की एक वेरिएंट 4GB रैम और 64 GB स्टोरेज की कीमत 8 हजार 999 रुपये होगी तो वहीं 4 GB Ram और 128 GB वाले वेरिएंट की कीमत 9 हजार 999 रुपये हो सकती है। इसके साथ ही Vivo Y18e को सिर्फ 4जीबी रैम और 64जीबी कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 7 हजार 999 रुपये होगी।

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों में वीवो Y18 और Y18e में 6.56 इंच की LCD एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है। वहीं Y18 की बात करें तो इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 0.08 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। तो वहीं वीवो Y18e में इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 0.8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलने वाला है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story