×

Samsung Galaxy Z Flip 5 पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट, बेहद सस्ता हुआ फोन

Samsung Galaxy Z Flip 5 पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 May 2024 7:16 AM GMT
Samsung Galaxy Z Flip 5 पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट, बेहद सस्ता हुआ फोन
X

Samsung Galaxy Z Flip 5: अगर आप बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने अपने ग्राहकों के लिए अपने स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर देने का फैसला किया है।

दरअसल सैमसंग के Samsung Galaxy Z Flip 5 पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। ई कॉमर्स कंपनी Amazon की चल रही सेल में Samsung Galaxy Z Flip 5 पर भारी छूट मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 5 पर मिल रहा डिस्काउंट और ऑफर (Samsung Galaxy Z Flip 5 Discount And Offer):

Samsung Galaxy Z Flip 5 पर मिल रहा डिस्काउंट और ऑफर की बात करें तो इस फोन के 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 102,999 रुपए है। जिसे आप Amazon पर चल रहे सेल का फायदा उठाकर और ऑफर या डिस्काउंट के बाद इस फोन को 94,999 रुपए में खरीद सकते है। इतना ही नहीं Samsung Galaxy Z Flip 5 पर 17,500 रुपए का अलग से डिस्काउंट भी मिल रहा है। दरअसल बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 1400 रुपए की छूट मिल जाएगी।

साथ ही आपको इस फोन पर 33,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि, आपको ये ऑफर लेने के लिए इसके टर्म और कंडीशन को पूरा भी करना होगा तभी जाकर आपको इसकी पूरी वैल्यू मिलेगी। इसके अलावा इस फोन को खरीदने के लाइट 4,606 रुपए EMI ऑप्शन भी मिल रहा है। इस फोन पर कंपनी और भी कई ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है।


Samsung Galaxy Z Flip 5 के फीचर्स (Samsung Galaxy Z Flip 5 Features):

Samsung Galaxy Z Flip 5 के फीचर्स की बात करें तो सैमसंग के इस डिवाइस में ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल-एचडी+ डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा इस फोन का 1080×2640 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है। साथ ही ये फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर रन करता है।

बता दें कि, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा आपको 8 जीबी की रैम के साथ 256जीबी और 512 जीबी तक का स्टोरेज भी इस फोन में दिया गया है। बता दें कि, ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले प्रोटेक्शन में आता है।

Samsung Galaxy Z Flip 5 के कैमरे की बात करें तो इस फोन में कैमरा क्वालिटी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 12MP का दिया गया है। वहीं इस फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Samsung Galaxy Z Flip 5 के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में पावर के लिए 3700 mah की बैटरी दी गई है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है। इसके अलावा भी इस फोन में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन मौजूद हैं, जो यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story